---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan की Jawan ने मचाया गदर, इस जगह पर हुई हाउसफुल

Jawan Advance Booking: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म विश्व भर के सिनेमाघरों […]

Jawan Advance Booking, Jawan, Shah Rukh Khan
Image Credit : Google

Jawan Advance Booking: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म विश्व भर के सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसी बीच रिलीज से पहले शाहरुख की जवान की टिकटों की एडवांस बुकिंग कुछ शहरों के सिनेमाघरों में शुरू हो चुकी है जिसे SRK के फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जवान की एडवांस बुकिंग हुई शुरू (Jawan Advance Booking)

बता दें शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग बुकमायशो (Bookmyshow) ने शुरू कर दी है। हालांकि एडवांस बुकिंग सिर्फ मुंबई के दो थिएटरों में शुरू की गई है जहां हिंदी शो दिखाया जाएगा। दोनों थिएटरों की बात करें तो इनमे से एक मलाड में स्थित पीवीआर इन्फिनिटी है और दूसरा लोअर परेल में स्थित पीवीआर आईसीओएन है। इसमें दर्शक 7 सितंबर से 10 सितंबर के बीच जवान के किसी भी शो के लिए एडवांस बुकिंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मक्का जाते ही ड्रामा क्वीन ने बदला धर्म, कहा- राखी नहीं फातिमा हूं मैं

जवान फिल्म की टिकट की क्या है कीमत?

आपको बता दें कि, सुबह के आईमैक्स शो (सुबह 8 बजे और 11:45 बजे) की रेंज 400 से 1200 रुपये तक होती है, वहीं बाद के आईमैक्स शो की कीमत 700 से 1850 रुपये तक होती है। दोनों थिएटरों में सुबह के 2डी शो की कीमत 220 से 750 रुपये तक है। और बाद के 2D शो की रेंज 300 से 1850 रुपये तक है।

दूसरे शहरों में भी शुरू होगी बुकिंग

फिलहाल अभी जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग देश के अन्य शहरों में कब से शुरू होगी। कहा जा रहा है कि जल्द ही दूसरे शहरों में स्थित थिएटरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो सकती है।

First published on: Aug 31, 2023 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.