Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshaya Kumar के साथ क्यों फिल्म में काम कर नहीं पाएंगे शाहरुख खान, खुद ही किंग खान ने बताई फनी वजह

Shahrukh Khan About Akshay Kumar: इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मूवी को लेकर फैंस के बीच में बज बना हुआ है, जो 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शाहरुख खान को यूं ही नहीं इंडस्ट्री का […]

Shahrukh khan, akshay kumar, Dunki, Welcome to jungle

Shahrukh Khan About Akshay Kumar: इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मूवी को लेकर फैंस के बीच में बज बना हुआ है, जो 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शाहरुख खान को यूं ही नहीं इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता, एक्टर ने कई हिट फिल्में दे बॉलीवुड में अपना लेवल सेट किया है। इसके साथ ही शाहरुख ने लगभग सभी स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन क्या आपने कभी नोट किया है कि कभी भी शाहरुख खान और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने को किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया।

हालांकि पान मसाला के एड में दोनों ने साथ में काम किया है। इसके पीछे एक बड़ी वजह है, जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था। जब आप कारण जानेंगे तो हैरान हो ही जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी वजह है कि मोस्ट पॉपुलर एक्टर साथ में काम नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn के सबसे बड़े दुश्मन हैं Karan Johar, एक्टर ने खुद किया शो में खुलासा

दोनों ने साथ-साथ की थी इंडस्ट्री में एंट्री

शाहरुख खान और अक्षय कुमार बी-टाउन का पुराना चावल है, जो अपना एक अलग स्थान रखते हैं। दोनों ने 90 के दशक में बॉलीवुड में लगभग साथ में ही एंट्री मारी। बता दें कि अक्षय ने साल 1991 में फिल्म सौगंध से डेब्यू किया तो शाहरुख ने 1992 में दीवाना से एंट्री मारी। हालांकि एक फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में अक्षय ने एक छोटा सा कैमियो किया था, जिसके लिए उन्हें फीस भी नहीं मिली थी।

क्यों नहीं कर पाएंगे साथ काम?

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि वो अक्षय कुमार के साथ काम नहीं कर सकते। दरअसल एक्टर ने जो कारण बताया वो जितना हैरान करने वाला है उतना ही  लॉजिकल भी है। किंग खान ने कहा कि जब वो सेट पर पहुचेंगे उस समय अक्षय शूटिंग करके वापस जा रहे होंगे।

हम सेट पर मिल भी नहीं पाएंगे, क्योंकि वो जल्दी उठते है और शाहरुख खान लेट उठते हैं। एक्टर ने उनके डिसिप्लिन की भी तारीफ की और कहा कि वो समय के बड़े पाबंद हैं और अपने टाइम पर उठकर वर्कआउट करते हैं।

डंकी से हैं उम्मीदें

21 दिसंबर को शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में एक्टर के साथ तापसी पन्नू भी नजर आने वाली हैं। 85 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर ये धमाल मचाने वाली है। हालांकि इसी के साथ ठीक एक दिन बाद प्रभास की सालार भी रिलीज होने को तैयार है।

अक्षय कुमार वर्क फ्रंट

वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वो भी आने वाले साल में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बता दें कि एक्टर राऊडी राठौर, 2, हेरा फेरी 3 और वेलकम टू द जंगल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे जो साल 2024 में रिलीज होने को तैयार है। साथ ही इन दिनों एक्टर वेलकम टू द जंगल की शूटिंग में बिजी हैं।

First published on: Dec 18, 2023 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.