Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan के फैंस का इंतजार हुआ खत्म! जानें कब और कहां होगा Jawan का ट्रेलर रिलीज?

Shah Rukh Khan Jawan trailer: शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) इन दिनों फिल्म जवान (Jawan) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। जवान की रिलीज में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं लेकिन फिल्म का ट्रेलर अभी तक नहीं है। जवान के टीजर के आने के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर […]

Jawan Trailer, Shah Rukh Khan, Jawan
image Credit: Instagram

Shah Rukh Khan Jawan trailer: शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) इन दिनों फिल्म जवान (Jawan) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। जवान की रिलीज में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं लेकिन फिल्म का ट्रेलर अभी तक नहीं है। जवान के टीजर के आने के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब किंग खान ने खुद फिल्म की रिलीज से पर्दा हटा दिया है। आइए आपको बताते हैं कब रिलीज होगा जवान का ट्रेलर।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 से जुड़े इस सवाल पर Sunny Deol का दो टूक जवाब, बोले- ‘मैं अपनी कीमत जानता हूं’

किंग खान के फैंस के लिए आई गुड न्यूज

इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान ने फिल्म पठान से शानदार कमबैक किया था। पठान के सुपरहिट होने के बाद फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार है। जवान के ट्रेलर अभी तक नहीं आया है और इस बात से एक्टर के फैंस काफी नाराज हो गए हैं। मगर इसी बीच अब किंग खान के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है। शाहरुख खान ने जवान के ट्रेलर की रिलीज डेट रिवील कर दी है।

इस दिन आएगा ‘जवान’का ट्रेलर

दरअसल, एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म जवान के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई गई है। बादशाह के फैंस जवान के ट्रेलर को लेकर बेहद एक्साइटेड है और इसी एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए अब ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। किंग खान की फिल्म का ट्रेलर इसी महीने रिलीज होगा। जवान के ट्रेलर की रिलीज डेट 31 अगस्त 2023 होगा। इसका खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया है।

शाहरुख खान ने रिवील की डेट

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर बुर्ज खलीफा की फोटो शेयर की है जिसमें बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीर बनी दिख रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा, ” जवान का जश्न मैं आपके साथ ना मनाऊ ये हो नहीं सकता। आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे और मेरे साथ जवान का जश्न मनाऊंगा। और चूंकि प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है, तो प्यार के रंग में रंग जाओ और आओ लाल रंग पहनें… क्या कहते हैं? तैयार! ”

‘जवान’ का तीसरा गाना

जवान के मेकर्स ने फिल्म के दो गाने ‘जिंदा बंदा’ और ‘चलेया’ तो पहले ही आउट कर दिए थे। वहीं, अब जवान का तीसरा गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’  29 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। ये गाना डांस फ्लोर पर आग लगाने आ रहा है। इस गाने की छोटी-सी क्लिप सामने आई है जिसने फैंस को नाचने पर मजबूर कर दिया था। ऐसे में शाहरुख खान का ये नया सॉन्ग ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ डांस फ्लोर पर धमाका करने आ रहा है। जवान  7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Aug 29, 2023 11:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.