---विज्ञापन---

20वें दिन भी टिकी रही विक्की कौशल की सैम बहादुर, कमा डाले इतने करोड़

Sam Bahadur Box Office Collection Day 20: मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी सैम बहादुर को रिलीज हुए आज 20 दिन पूरे हो चुके हैं और अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर। 20वें दिन का कलेक्शन (Sam […]

Sam Bahadur
Sam Bahadur

Sam Bahadur Box Office Collection Day 20: मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी सैम बहादुर को रिलीज हुए आज 20 दिन पूरे हो चुके हैं और अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर।

20वें दिन का कलेक्शन (Sam Bahadur Box Office Collection Day 20)

धीमी रफ्तार से ही सही पर 1 दिसंबर को रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर अपने बजट को वसूलते हुए अच्छा कलेक्शन कर ले गई है। धीमी रफ्तार इसलिए क्योंकि इस बार विक्की कौशल का मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल से था जिसने बॉक्स ऑफिस पर कयामत ही ढा दी। ऐसे में सैम बहादुर का टिकना काफी मुश्किल था लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने ठीक-ठाक वसूली कर ही ली।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के 20वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकंड़े सामने आ गए हैं। इसके अनुसार फिल्म ने बुधवार को 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म ने अबतक कुल 81.20 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ रिलीज होने के चलते इसको भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

फिल्म की स्टारकास्ट

भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा भी नजर आई हैं। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से पहले विक्की कौशल ने मेघना गुलजार के साथ राजी में काम किया था जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आईं थीं।

First published on: Dec 21, 2023 07:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.