Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कैसे हैं सलमान खान? वीकेंड का वार को लेकर आया शॉकिंग अपडेट

Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान काफी परेशान हैं। सलमान खान के दोस्त के जाने की वजह से उनकी सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है। इसी बीच एक्टर के फैंस को चिंता हो रही है कि उनके चहेते सलमान खान 'बिग बॉस 18' का दूसरा वीकेंड का वार होस्ट करेंगे या नहीं।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। बाब सिद्दीकी की हत्या से पूरे देश को सदमा लगा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उठाई है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनके करीबी सलमान खान काफी परेशान हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या की न्यूज सुनकर सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग छोड़कर अस्पताल पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की तबीयत काफी खराब चल रही हैं। एक्टर काफी परेशान हैं। सलमान खान के फैंस उनकी सेहत की चिंता कर रहे हैं। फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ के दूसरे वीकेंड के वार में नजर आएंगे या नहीं।

‘बिग बॉस 18’ का वीकेंड का वार कौन करेगा होस्ट?

इस समय सलमान खान टीवी शो ‘बिग बॉस 18’ होस्ट कर रहे हैं। इस शो के पहले वीकेंड के वार के दौरान बाबा सिद्दीकी की मौत हुई थी। इस दौरान सलमान खान शूटिंग रद्द करके अस्पताल पहुंचे थे। इसी बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस बार के वीकेंड के वार में नहीं नजर आएंगे या नहीं ये सवाल फैंस के लगातार पूछ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा की वजह से सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ के दूसरी वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे। सलमान खान की जगह पर फराह खान शो होस्ट करती हुई नजर आएगीं। हालांकि इस जानकारी की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस बात की पुष्टि E24 News भी नहीं करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग से सलमान खान ने लिया ब्रेक?

अब hindustantimes ने सलमान खान के मैनेजर से बात की जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान खान जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंग। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग भी कर रहे थे। सलमान खान के मैनेजर ने बताया है कि एक्टर ने कुछ समय का ब्रेक लिया है। उनके सेट पर पहले भी सुरक्षाकर्मी तैनात रहते थे और अब इनकी संख्या बढ़ा दी गई है। लेकिन सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंगे। ये फिल्म मुंबई में शूट हो रही, फिल्म की मार्च, 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें: 49 की उम्र में खुद को कैसे फिट रखती हैं Shilpa Shetty, वीडियो में रिवील किया सीक्रेट

सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा

सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्टर को वाई प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है। उनके साथ पुलिस का एस्कॉर्ट वाहन और ट्रेनिंग कांस्टेबल रहेंगे जो किसी भी हथियार का जवाब दे सकें। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर है। एक्टर को पहले भी लॉरेंस के गैंग की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में एक्टर के घर के बाहर फायरिंग भी हुई थी। इसकी जिम्मेदारी लॉरेस बिश्नोई के गैंग ने ली थी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्रोई से की खास अपील, बोलीं- आपका ही फायदा… 

First published on: Oct 17, 2024 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.