Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शहनाज गिल को फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए सलमान खान देंगे मुंह मांगी रकम, जानें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

मुंबई। पंजाब की कैटरीना कैफ और ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट शहनाज गिल की किस्मत इन दिनों चमकी हुई है। क्योंकि वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज गिल के साथ-साथ उनके फैंस भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खास बात तो ये है कि शहनाज गिल इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर भी आएंगी। इतना ही नहीं, कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ने शहनाज गिल को फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम दी है। इस बात की जानकारी शहनाज गिल से जुड़े सूत्रों ने दी है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल से जुड़े सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया है कि शहनाज गिल को सलमान खान ने अपनी फीस चुनने का मौका दिया। उनसे जुड़े सूत्र ने कहा कि, “शहनाज गिल के अंदाज और उनका स्टाइल देखकर सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए खुद अपनी फीस चुनने का मौका दिया है।” सूत्र का कहना है कि शहनाज गिल के भोलेपन को देखने के बाद सलमान खान ने ऐसा करने का फैसला किया है।

माना जा रहा है कि फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में शहनाज गिल, सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी। शहनाज गिल की एक वीडियो भी कुछ दिन पहले वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस वैनिटी वैन से बाहर निकलती हुई दिखाई दी थीं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही फैंस ये कयास लगाने लगे थे कि शहनाज ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

बता दें कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में शहनाज गिल के अलावा एक्टर आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं खबरें ये भी आई है कि फिल्म में राघव जुयाल और जहीर इकबाल की भी एंट्री हो सकती है।

- Advertisement -

Latest Posts