Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Salman Khan Photo: भाई दूज पर शर्टलेस हुए भाई जान, तस्वीर देख दीवाने हुए फैंस

Salman Khan Photo: सलमान खान ने अपनी एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को भाई दूज की शुभनाएं दी है। सलमान का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

- Advertisement -

Salman Khan Photo: सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनका नाम और काम सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर है। सलमान खान को बॉलीवुड में यूं तो कई नाम से जाना जाता है, कोई उन्हें दबंग खान तो कोई भाई जान कह कर बुलाता है। वहीं सलमान खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक शर्टलेस फोटो साझा की है, जिसमें वे काफी हॉट अवतार में नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Kamal Kishore Mishra Arrest: फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला

सलमान खान ने दी दूज की शुभकामनाएं

सलमान खान ने यह फोटो भाई दूज के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया और सभी को “हैप्पी भाई दूज” की शुभकामनाएं दी। अगर सलमान खान की शर्टलेस पोज की बात करें तो सलमान खान अपनी शर्टलेस लुक को लेकर अकसर अपने फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं और एक बार फिर सलमान खान के शर्टलेस अवतार पर नजर पड़ते ही उनके फोटो पर कमेंट की बौछार आ गई। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “इस उम्र में कोई इस तरह का हॉट कैसे दिख सकता है।“ एक अन्य यूजर ने लिखा “सलमान पूरे भारत के भाई हैं।“

भाई जान की शर्टलेस लुक पर फिदा हुए फैंस

सलमान खान के फैंस इन तस्वीरों को देख कर काफी खुश हैं। क्योंकि हाल में अभिनेता को डेंगू हुआ था और वो काम से छुट्टी ले ली थी। हालांकि भाई जान अपने फैंस से ज्यादा दिन तक दूर नहीं रहे और अपनी तस्वीरें साझा कर लोगों को सरप्राइज दे दिया। मंगलवार रात मुंबई में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन उड़ाई नींदें, मुस्कुराहट पर हार बैठेंगे दिल

सलमान खान की आने वाली फिल्में

डेंगू का पता चलने के बाद, करण जौहर ने बिग बॉस के नए होस्ट के रूप में कदम रखा। अब सलमान ठीक हो गए हैं, तो ऐसे में माना जा रहा है कि वो जल्द ही बिग बॉस को होस्ट करेंगे। उनकी फिल्मों की बात करें तो उनके पास पूजा हेगड़े और शहनाज कौर गिल के साथ “किसी का भाई किसी का जान” में जो कि अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं सलमान की एक और फिल्म कभी ईद कभी दिवाली भी साल 2023 में दस्तक देगी और सलमान अपने बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 में टाइगर एजेंट के रूप में वापसी करेंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts