Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान खान ने निभाई दोस्ती, किच्चा सुदीप की फिल्म के लिए किया ये काम

- Advertisement -

Tollywood News : बॉलीवुड के दबंग खान यानी की ‘सलमान खान’ (Salman Khan) जिससे भी दोस्ती करते हैं दिल से करते है। उनकी दोस्ती जगजाहिर है। वहीं अब उन्होंने कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की अपकमिंग फिल्म विक्रांत रोणा के लिए हाथ बढ़ाया है। किच्चा सुदीप की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) को हिंदी भाषा में भी रिलीज करने की तैयारी है जिसकी जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

दरअसल, सलमान खान ने किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की एक्शन ड्रामा 3डी फिल्म के साथ जुड़ने का मेगा ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किया है साथ ही उन्होंने किच्चा सुदीप की फिल्म के सीन्स की भी जमकर की तारीफ की है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, ‘मैं अभी तक फिल्म के सीन्स को याद करता हूं जो सच में शानदार है भाई किच्चा सुदीप।’

 

 

 

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

इसी के साथ सलमान खान ने आगे लिखा कि, ‘विक्रांत रोणा का हिंदी वर्जन पेश करने को लेकर काफी खुश हूं। सबसे बड़ा 3डी एक्सीपीरियंस सिनेमाघरों में।’ सलमान खान के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। किच्चा सुदीप सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में नजर आए थे जिसमें किच्चा सुदीप ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था। इसके बाद सुपरस्टार सलमान खान ने किच्चा सुदीप को फिल्म हिट होते ही एक लग्जरी कार तोहफे में दी थी।

किच्चा सुदीप बॉलीवुड स्टार अजय देवगन संग हिंदी भाषा को लेकर विवादों में भी आए थे। दोनों सितारों के बीच हिंदी को राष्ट्रभाषा मानने को लेकर विवाद हुआ था जिसके कई ट्वीट सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे जिसके बाद ये मुद्दा कई दिनों तक खबरों में रहा और फिर बाद में दोनों के बीच इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई और फिर दोनों ने खुद ही इस मुद्दे पर विराम लगा दिया।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts