---विज्ञापन---

बदल गई दबंग 3 की रिलीज डेट, अब अगले साल ईद पर आएगी फिल्म !

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। सलमान खान बीते दिनों से ही फिल्म इंशाल्लाह को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में थे। सलमान खान ने खुद इंशा अल्लाह के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। इसके साथ ही संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया […]

Edited By : | Updated: Sep 4, 2019 17:26
Share :

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। सलमान खान बीते दिनों से ही फिल्म इंशाल्लाह को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में थे। सलमान खान ने खुद इंशा अल्लाह के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। इसके साथ ही संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया कि अगले साल ईद पर उनकी फिल्म इंशाल्लाह रिलीज नहीं होगी। हालांकि सलमान ने ये जरूर कहा कि अगले साल ईद पर वो अपनी कोई ना कोई फिल्म तो जरूर लेकर आएंगे। अब भाईजान के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि अगले साल ईद पर रिलीज कौन सी फिल्म आ रही है। बीते दिनों की खबर आई थी कि अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म किक २ को लेकर आएंगे। लेकिन बाद में साजिद नाडियाडवाला ने खुद ही साफ किया कि अगले साल ईद पर किक का सिक्वल नहीं आ रहा है। ऐसे में अब भाईजान के फैंस इस दुविधा में हैं कि आखिर ईद के मौके पर सलमान खान कौन सी फिल्म लाएंगे। अब खबर आई है कि अगले साल ईद के मौके पर dabangg3 रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें कि दबंग 3 को इस साल के आखिर में यानी कि 21 दिसंबर को रिलीज किया जाना है लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान और उनकी टीम ने प्रभु देवा से इस बात की चर्चा की है कि अगले साल dabang3 को ईद पर रिलीज कर सकते हैं।

 ऐसे में भाईजान के फैंस को भी निराशा नहीं मिलेगी और साथ ही में अगले साल ईद पर भी उनकी फिल्म रिलीज हो जाएगी। हालांकि अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन सिर्फ रिपोर्ट्स में ही इस बात का दावा किया जा रहा है। अब देखना यह है कि आखिर अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान की कौन सी फिल्म आती है। दबंग 3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं प्रभुदेवा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

First published on: Sep 04, 2019 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.