---विज्ञापन---

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser: रोमांस में डूबे दिखेंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगा ‘तुम क्या मिले’

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब इस फिल्म के पहले गाने […]

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

वहीं, अब इस फिल्म के पहले गाने ‘तुम क्या मिले’ का टीजर जारी कर दिया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही अब फैंस को फिल्म के पहले गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi Video: नोरा फतेही के डांस ने मचा दी तबाही, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के पहले गाने का टीजर आउट

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के पहले गाने का टीजर बहुत ही रोमांटिक लग रहा है। वहीं, अब ‘तुम क्या मिले’ गाने की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। बता दें कि करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रोमांटिक ट्रैक के एक छोटे से टीजर को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इस गाने की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है।

करण जौहर ने शेयर किया गाने का टीजर वीडियो

करण जौहर ने इस रोमांटिक ट्रैक की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- “हमने आपकी सुन ली, ये ड्रीम लव सॉन्ग आप सुनते ही गुनगुनाने लगेंगे और ये गाना आपको पूरी तरह से एक नए युग में ले जाएगा। ड्रीम टीम के साथ प्यार में पड़ने के लिए आप तैयार हो जाइए। ‘तुम क्या मिले’ गाना कल यानी कि 28 को आउट हो रहा है”।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song Teaser

अरिजीत ने गाने को दी है आवाज

बता दें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की पहले गाने ‘तुम क्या मिले’ को प्रीतम दा ने कम्पोज किया है और अरिजीत ने इसे अपनी आवाज दी है। साथ ही अमिताभ भट्टाचार्य ने इस रोमांटिक ट्रैक के लिरिक्स लिखे हैं।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 25: बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुक रही फिल्म के कलेक्शन की आंधी, 25वें दिन की इतनी कमाई

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

वहीं, अगर इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। साथ ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, अंजलि आनंद मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

First published on: Jun 27, 2023 02:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.