Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Card: ऋचा चड्ढा-अली फजल का वेडिंग कार्ड वायरल, माचिस की डब्बी पर दिखा कपल का स्वैग

- Advertisement -

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Card: बॉलीवुड इंडस्ट्री से शहनाइयों की गूंज लगातार सुनने को मिल रही है। अबतक कई सेलिब्रिटी कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं, पॉपुलर जोड़ी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) भी ऑफिशियली एक-दूजे के होने जा रहे हैं। बीते दिनों कपल की वेडिंग डेट (Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Date) सामने आई जिसे जान फैंस काफी एक्साइटेड हो उठे। वहीं, अब जोड़े का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

माचिस की डब्बी जैसा बनाया गया वेडिंग कार्ड

ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग कार्ड को बड़े ही यूनीक तरीके से डिजाइन किया गया है। शादी के कार्ड को माचिस की डब्बी जैसा डिजाइन दिया गया है। इस कार्ड पर ऋचा चड्ढा और अली फजल साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। जहां ऋचा लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं अली, सूट-बूट में काफी फब रहे हैं। इस कार्ड को जोड़े के दोस्त के जरिए डिजाइन किया गया है।

यहाँ पढ़िएKapil Sharma Post For Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन कपिल शर्मा की आंखें हुईं नम, लिखा इमोशनल नोट

5 दिनों तक चलेगा शादी का कार्यक्रम

वायरल हो रहे वेडिंग कार्ड पर लिखा है,’Couple Matches’। इस तरह ये कार्ड पूरा 90 के दशक की वाइब देता है। वहीं, जोड़े के वेडिंग फंक्शन्स की बात करें तो ये 5 दिनों तक चलने वाला है। कार्ड को देख फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है, साथ ही इससे ये जाहिर होता है कि ये वेडिंग फुल ऑफ फायरवर्क्स होने वाली है।

यहाँ पढ़िएराजू श्रीवास्तव के निधन से शोक में सितारे, अजय-अनुपम समेत इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

101 साल पुराने क्लब में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

रिपोर्टस की मानें तो ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को धूमधाम से मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। तारीखों के सामने आते ही लोग इससे जुड़ी और अपडेट्स जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इसी बीच खबर आई है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा भारत के सबसे पुराने क्लबों में एक में रिसेप्शन रचाने जा रहे हैं। इस क्लब की मेंबरशिप लेने के लिए 37 साल का इंतजार करना पड़ता है। क्लब की बात करें तो इसे एक आइकॉनिक लैंडमार्क के तौर पर भी जाना जाता है। यह क्लब 101 साल पुराना है। वहीं, ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेरेमनीज दिल्ली में रखी जाएंगी। कपल दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर रिसेप्शन देगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss