Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranveer Singh Video: फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत छलके रणवीर सिंह के आंसू, साली ने उड़ा दिया मजाक

- Advertisement -

Ranveer Singh Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं, एक्टर ने इसकी खुशी पोस्ट (Ranveer Singh Post) कर साझा की है। रणवीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अवॉर्ड हाथ में थामे इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – अमिताभ बच्चन को लगता है सांप से डर, शूटिंग डेज को याद कर कही ये बात

माता-पिता को बताया भगवान

वीडियो में करण जौहर बेस्ट एक्टर के तौर पर रणवीर सिंह का नाम अनाउंस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद रणवीर खुशी में मंच की ओर दौड़ते हैं और अवॉर्ड हाथ में थाम स्पीच देना शुरू कर देते हैं। रणवीर इमोशनल होते हुए कहते हैं कि इसका श्रेय मेरे भगवान यानी मेरे माता-पिता और मेरी दीदी को जाता है। इतना ही नहीं रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को घर की ‘लक्ष्मी’ बता उन्हें मंच पर खींच लाते हैं और सबके सामने उन्हें किस (Ranveer Deepika Kiss) कर प्यार बरसाते हैं।

दर्शकों का जताया आभार

शनिवार को, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन दिया,’पीओवी (दृष्टिकोण): आप एक सपना जी रहे हैं।’ बताते चलें कि रणवीर सिंह ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपनी फिल्म 83 के लिए हासिल किया है। इस अवॉर्ड को हासिल करते ही रणवीर के जज्बात जुबान से छलक उठते हैं और वो कहते हैं,’मेरे जीवन में जो कुछ भी होता है वह मेरी कल्पना से परे है। कई बार तो मुझे विश्वास भी नहीं होता कि मैं यहां हूं, यह कर रहा हूं, आप सबके सामने खड़ा हूं। मैं हर रोज इस बात पर यकीन नहीं कर पाता कि मैं एक्टर बन गया हूं। यह एक चमत्कार है।’

दीपिका पादुकोण को बताया ‘लक्ष्मी’

सक्सेस के लिए परिवार को धन्यवाद देते हुए रणवीर आगे कहते हैं,’सबसे बड़ा धन्यवाद मैं अपने दर्शकों का करना चाहूंगा, मेरी यात्रा का हिस्सा बनने और मुझे अपने सपने को जीने की अनुमति देने के लिए। मैं जो कुछ भी हूं अपने मां बाप की वजह से हूं, और अपनी दीदी की वजह से हूं। वो मेरे लिए भगवान हैं। मैं जो कुछ भी करता हूं भगवान के लिए करता हूं, और जो कुछ भी हूं, आज मेरे माता-पिता और मेरी बहन की वजह से हूं। वे मेरे भगवान हैं। देवी लक्ष्मी मेरे घर पर निवास करती हैं। यहां मेरी सफलता का रहस्य है।’ रणवीर ये कहते हुए दीपिका को मंच पर खींच लेते हैं और उन्हें किस कर प्यार जताते हैं।

यहाँ पढ़िए – अवॉर्ड नाइट में एक-दूजे के प्यार में खोए कार्तिक-सारा, देख फैंस हुए बेताब

साली ने उड़ाया मजाक

मंच पर रणवीर को रोता देख दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने उनका मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया,’प्याज कौन काट रहा है।’ इसके अलावा अभिषेक बच्चन, नीलम कोठारी समेत आयुष्मान खुराना ने भी क्लिप पर कमेंट कर रणवीर को मिले सम्मान के लिए प्यार दर्शाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss