---विज्ञापन---

रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ के लिए मेकर्स पानी की तरह बहायेंगे पैसे? जानें फिल्म का पूरा बजट

Ranveer Singh Don 3 Budget: रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ के मेकर्स ने फिल्म का काफी भारी-भरकम बजट रखा है। इस फिल्म के लिए हर कोई एक्साइटेड है, क्योंकि इसमें पहली बार रणवीर-कियारा आडवाणी की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है।

ranveer-kiara don 3
ranveer-kiara don 3

Ranveer Singh Don 3 Budget: रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर लगातार नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। एक्टर-डायरेक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर की ‘डॉन’ के सीक्वल को ग्लोबल फिल्म बनाना चाहते हैं और इस मूवी के लिए उन्होंने सारी तैयारियां भी कर ली हैं। इस बीच अब मूवी के बजट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

रणवीर-कियारा की जोड़ी (Ranveer Singh Don 3 Budget)

रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं और इन दोनों को एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। मूवी को फ्लोर पर लाने के लिए निर्देशक फरहान अख्तर ने सारी तैयारी कर ली है और उन्होंने फिल्म का भारी-भरकम बजट रखा है।

ग्लोबल एक्शन फिल्म बनाने का प्लॉन

डॉन फ्रेंचाइजी की डॉन और डॉन 2 को फरहान अख्तर ने ठीक-ठाक बजट से बनाई थी। इन दोनों ही फिल्मों में लोगों ने शाहरुख खान को बहुत पसंद किया था। अब मेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं और उसके लिए उन्होंने खास प्लॉनिंग भी कर ली है। फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म ‘डॉन 3’ को ग्लोबल एक्शन मूवी बनाना चाहते हैं।

एक्शन होगा धमाकेदार (Ranveer Singh Don 3 Budget)

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह स्टारर ‘डॉन 3’के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाने वाले हैं। इस फेमस फ्रेंचाइजी की यह अब तक की सबसे महंगी और ग्रैंड मूवी होने वाली है। मेकर्स भारत की एक्शन फिल्मों को नहीं बल्कि इंटरनेशनल मूवीज को भी पीछा छोड़ना चाहते है। इससे एक बात तो साफ है कि इस फिल्म में दर्शकों को कुछ अनदेखा एक्शन ही देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Don 3 में Ranveer Singh के अपोजिट हैं ये एक्ट्रेस! यहां से मिला हिंट

कितना होगा मूवी का बजट

खबर की मानें तो, मेकर्स ने शाहरुख की बजाय रणवीर सिंह को ‘डॉन 3’में इसलिए कास्ट किया है कि क्योंकि नई जनरेशन तक इस एक्शन से भरी फिल्म को पहुंचाने के लिए रणवीर से बेस्ट कोई नहीं हो सकता है। बताया जा रहा है कि ‘डॉन 3’के लिए मेकर्स ने 275 करोड़ रुपये का बजट रखा है। मूवी की शूटिंग अगस्त, 2024 में शुरू की जाएगी।

First published on: Feb 25, 2024 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.