--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फोटोशूट विवाद में पुलिस के सामने पेश नहीं हुए रणवीर सिंह, मांगा 2 हफ्तों का समय

- Advertisement -

Ranveer Singh Photoshoot Controversy: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों न्यूड फोटोशूट के बाद एक्टर विवादों में घिर गए थे। इतना ही नहीं, रणवीर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो गया था। इसी बीच एक नई खबर सामने आ रही है।

रणवीर ने मांगा 2 हफ्ते का समय

दरअसल, न्यूड फोटोशूट मामले में मुबंई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। इसके साथ ही उनको 22 अगस्त तक पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया था। इसी मामले में एक नया अपटेड सामने आया है। मीडिया खबरों के अनुसार रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने पेश होने के लिए 2 हफ्तों का समय मांगा है।

अभी पढ़ें राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी हालत, AIIMS डायरेक्टर ने कही ये बड़ी बात

जारी होगा नया नोटिस

एक्टर के समय मांगने के बाद अब पुलिस उन्हें नई तारीख तय कर, रणवीर सिंह को नोटिस भेजेगी। आपको बता दें कि एक मैगजीन के लिए रणवीर सिंह बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इसके बाद जहां किसी ने उनके इस फैसले को सराहा तो उन्हें भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा।

अभी पढ़ें ऋतिक रोशन के ‘महाकाल थाली’ एड विवाद पर कंपनी ने मांगी माफी

इन सितारों ने किया समर्थन

रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट पर कई सेलेब्स ने आगे आकर एक्टर को सपोर्ट किया। पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत विद्या बालन, आलिया भट्ट ने एक्टर के इस कदम की जमकर तारीफ की थी।आलिया भट्ट ने कहा, ‘रणवीर सिंह ने जो किया उसके लिए हिम्मत चाहिए।’ वहीं विद्या बालन भी रणवीर की तारीफ करती नजर आईं।

इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल रणवीर वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे। वहीं, अब रणवीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt), धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version