Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी हालत, AIIMS डायरेक्टर ने कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हाल ही में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं उनकी हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं और अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को लेकर आया अपडेट

Comedian Raju Srivastav on ventilator following heart attack

अभी पढ़ें – ऋतिक रोशन के ‘महाकाल थाली’ एड विवाद पर कंपनी ने मांगी माफी

AIIMS डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि, ‘राजू की हालत क्रिटिकल है और वो आईसीयू में हैं। AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने ये भी कहा कि, ये एक पेशेंट और उसकी फैमिली का निजी मामला है, इसलिए वो इस मामले में कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहते हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत की खबर जानकर कॉमेडियन के तमाम फैंस मायूस हो गए हैं।

AIIMS डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव का जीवन परिचय|Raju Srivastav Biography In Hi

दरअसल, बीते दिन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि राजू की सेहत में सुधार हो रहा है। दीपू श्रीवास्तव ने कहा था कि, ‘देश के सबसे बड़े अस्पताल और सबसे अच्छे डॉक्टर की निगरानी में राजू श्रीवास्तव हैं। डॉक्टर अपना 100% दे रहे हैं और उनकी रिकवरी हो रही है। जल्द (राजू श्रीवास्तव) कॉमेडी की दुकान के जरिए आपको हंसाने आएंगे, दुआ कीजिए।’

अभी पढ़ेंकटरीना संग शादी पर पहली बार बोले विक्की कौशल, कहा- ‘खुशकिस्मत हूं’

राजू श्रीवास्तव के लिए दुआएं

बिगड़ती जा रही है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, बेहोश, ब्रेन भी नहीं कर रहा रेस्पॉन्ड - comedian raju srivastavas condition is not improving unconscious even brain is not ...

वहीं अब जो खबरें सामने आ रही हैं उससे फैंस एक बार फिर परेशान नजर आ रहे हैं।  आपको बता दें कि, 10 अगस्त को जिम में उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था जिसके बाद से लगातार फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। बता दें, उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss