Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hrithik Roshan Ad Controversy: ऋतिक रोशन के ‘महाकाल थाली’ एड विवाद पर कंपनी ने मांगी माफी

- Advertisement -

Hrithik Roshan Zomato Ad Controversy: बॉलीवुड गलियारें में आजकल बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) चल रहा है। ऐसे में आए दिन नया विवाद देखने को मिलता है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:

अभी पढ़ेंस्कूटी पर घूमने निकले विराट-अनुष्का, कैजुअल लुक में हुए स्पॉट

ऋतिक रोशन का जोमैटो एड
दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक फूड कंपनी जोमैटो का विज्ञापन किया। जिसके बाद भारी विवाद खड़ा हो गया। ऋतिक रोशन का Zomato ad‘मन किया, जोमैटो किया’ शीर्षक वाले एड में, ऋतिक कहते हैं कि उन्हें उज्जैन में एक “थाली” (खाने की थाली) थाली खाने का मन हुआ, इसलिए “महाकाल” से ऑर्डर किया।

धार्मिक स्थल है ‘महाकाल मंदिर’
आपको जानकारी के लिए बता दें, मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित भगवान शिव का महाकालेश्वर या महाकाल मंदिर (Mahakal Mandir) बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है। हिन्दू धर्म के लिए यह एक पवित्र स्थल है। ऐसे में इस विज्ञापन का हर तरफ विरोध हो रहा है।

अभी पढ़ें इस वजह से नहीं जोड़ा आलिया भट्ट ने कपूर सरनेम, अब करेंगी ये काम


कंपनी ने मांगी माफी
विवाद को बढ़ता देख कम्पनी ने ट्वीट कर अपनी तरफ से बात साफ की है। कंपनी ने ट्वीट में लिखा, ‘उज्जैन के विशिष्ट पिन कोड में चला, जिसमें ‘महाकाल रेस्तरां’ के ‘थालियों’ का संदर्भ दिया गया, न कि श्रद्धेय श्री महाकालेश्वर मंदिर का। महाकाल रेस्तरां उज्जैन में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले रेस्टोरेंट्स में से एक है और “थाली” ‘महाकाल रेस्तरां’ में इसके मेन्यू में से एक है न कि श्रद्धेय श्री महाकालेश्वर मंदिर।इसके साथ जोमैटो ने माफी भी मांगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss