---विज्ञापन---

पत्नी के एक्स बॉयफ्रेंड संग काम करेगा इंडस्ट्री का ये बड़ा एक्टर, प्रेम कहानी में होगा युद्ध

Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अपकमिंग फिचर फिल्म की घोषणा कर दी है। उनकी इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। निर्देशक ने इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 के आसपास शुरू करने की […]

Vicky Kaushal, Ranbir and Alia
Vicky Kaushal, Ranbir and Alia

Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अपकमिंग फिचर फिल्म की घोषणा कर दी है। उनकी इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। निर्देशक ने इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 के आसपास शुरू करने की योजना बनाई है।

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्ट (Sanjay Leela Bhansali)

फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के बारे में बहुत सी जानकारी को गुप्त रखा गया है। वहीं, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा हो गया है। इस मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जिसकी जानकारी खुद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है।

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

विक्की कौशल के इस सोशल मीडिया पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,” भंसाली एक अच्छा एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा,”फिल्म में कैटरीना को भी कास्ट करना चाहिए था।” एक्टर के पोस्ट पर ऐसे ही कई सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सेंसर बोर्ड कैसे करता है काम? ‘A’ सर्टिफिकेट फिल्मों के क्या हैं पैमाने

‘जिगरा’ में जल्द नजर आएंगी आलिया

इन स्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए थे। वहीं, विक्की कौशल को ‘सैम बहादूर’ में देखा गया था। इसके अलावा आलिया भट्ट जल्द ही ‘जिगरा’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म 27 सितंबर 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

First published on: Jan 24, 2024 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.