--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शमिता शेट्टी की खातिर मुंबई शिफ्ट होंगे राकेश बापट, एक्टर ने लिया नया घर

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस फेम राकेश बापट (Rakesh Bapat) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में हैं। साल 2021 में ओटीटी बिग बॉस से पर राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की लव स्टोरी शुरू हुई थी। वहीं एक्टर एक खास वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि राकेश बापट (Rakesh Bapat) अब पुणे से मुंबई शिफ्ट हो गए हैं।

टीवी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। राकेश ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग की टी शर्ट और काले रंग की जींस पहनी है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीरें शेयर करने के साथ राकेश बापट ने बताया है कि वह मुंबई वापस आ गए हैं। इसके साथ उन्होंने अपने फैंस को यह भी बताया कि वह अपने नए घर से नई शुरुआत कर रहे हैं। जैसे ही राकेश बापट (Rakesh Bapat New Home) ने अपने नए घर की तस्वीरें साझा की वैसे ही लोग उन्हें बधाई देने लगे।

कुछ लोगों ने उन्हें नई शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं दीं वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो उन्हें शादी करने की सलाह ही दे दी। खबर है कि राकेश बापट (Rakesh Bapat) ने मुंबई में रहने का फैसला गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी के कारण लिया है। शमिता चाहती थी कि राकेश उनके पास मुंबई में ही रहे जिसके चलते अब एक्टर ने घर खरीद लिया है।

बता दें जब रिधि डोगरा और राकेश बापट का डिवोर्स हो गया था तब राकेश बापट पुणे शिफ्ट हो गए थे और वह मुंबई वापस नहीं आना चाहते थे। लेकिन शमिता के प्यार ने उन्हें वापस मुंबई ले आया है। बता दें राकेश बापट ने रिद्धि डोगरा संग साल 2011 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में टीवी शो मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर हुई थी। दोनों को प्यार हुआ फिर फिर शादी कर ली, लेकिन 8 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss