Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव का ऑक्सीजन सपोर्ट हुआ कम, पत्नी को मिली मिलने की इजाजत

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले एक महीने से दिल्ली के एक एम्स में भर्ती हैं जिनके लिए पूरे देश में दुआएं की जा रही हैं। वहीं अब एक बार फिर राजू की हेल्थ रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पता चला है कि, राजू का ऑक्सीजन सपोर्ट अब बेहद कम रह गया है। इस खबर के बाद से फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

यहाँ पढ़िए बिपाशा बसु की हुई गोद भराई, बेबी शावर में साड़ी पहन बरपाया कहर

 राजू श्रीवास्तव का ऑक्सीजन सपोर्ट हुआ

Raju Srivastava put on ventilator again after high fever | Health Update - Television News

एम्स की न्यूरो विभाग की प्रमुख पद्मा श्रीवास्तव की देखरेख में राजू श्रीवास्तव का इलाज चल रहा है। जानकारी मिल रही है कि उनका ऑक्सीजन सपोर्ट अब पहले के मुकाबले कम हो गया है। ये भी खबर है कि, डॉक्टर्स ने  राजू की पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को उनसे मिलने की इजाजत दे दी है। इससे पहले उनके परिवार को राजू से मिलने के लिए मना कर दिया था।

Raju Srivastava Raju Srivastava is undergoing treatment for 29 days, know new health update New Health Update of Comedian Raju Srivastava

पत्नी को मिली राजू से मिलने की इजाजत

भले ही राजू श्रीवास्तव का ऑक्सीजन सपोर्ट कम हो गया है लेकिन फिर भी डॉक्टरों ने उन्हें अपनी निगरानी में रखा है। बता दें, राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें दिल्ली के ‘एम्स’ (AIIMS) में भर्ती कराया गया था जिसके बाद पता चला था कि उन्हें हॉर्ट अटैक आया। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी भी की गई थी लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

यहाँ पढ़िए फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर आउट, अजय देवगन ने लगाया कॉमेडी का तड़का

राजू को आया था हॉर्ट अटैक

Raju Srivastava News: राजू श्रीवास्तव ने आंखें खोली थीं, पर होश में आने की खबरें झूठीं, बेटी और भतीजे का बयान - raju srivastava has not gained consciousness nephew kushal calls reports

कॉमेडी में किंग राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। राजू श्रीवास्तव कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। फैंस उनके मुंह से हर पल कुछ ना कुछ सुनना चाहते हैं जिससे फैंस के चेहरे पर हंसी आए। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss