---विज्ञापन---

डंकी के कलेक्शन पर सफाई देते दिखे राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

Rajkumar Hirani On Dunki: राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी फैंस को उम्मीद थी। दरअसल शाहरुख खान स्टारर डंकी से पहले किंग खान ने इस साल पठान और जवान जैसी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली फिल्में दीं। ऐसे में फैंस को शाहरुख खान […]

Dunki
Dunki

Rajkumar Hirani On Dunki: राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी फैंस को उम्मीद थी। दरअसल शाहरुख खान स्टारर डंकी से पहले किंग खान ने इस साल पठान और जवान जैसी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली फिल्में दीं। ऐसे में फैंस को शाहरुख खान की साल की तीसरी और आखिरी फिल्म से भी यही उम्मीद थी पर ऐसा नहीं हुआ। अब इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर खुद फिल्म के डायरेक्टर का रिएक्शन सामने आया है।

डंकी पर क्या बोले राजकुमार हिरानी ? (Rajkumar Hirani On Dunki)

दरअसल एएनआई को दिए इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने फिल्म की सफलता और शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है। डायरेक्टर ने कहा- फिल्म की शुरुआत से ही शाहरुख खान को इसमें दिलचस्पी थी। शाहरुख खान को बहादुर बताते हुए राजकुमार ने कहा कि कोई भी एक्टर ये नहीं चाहेगा कि वो हमेशा एक जैसी ही फिल्में करता रहे। ये तो जरूरी नहीं है कि हर फिल्म में एक्शन किया जाए। हर किसी को नई कहानी चाहिए होती है।

हर फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए नहीं-हिरानी

डायरेक्टर ने कहा कि जहां एक तरफ पठान और जवान जैसी एक्शन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हों तो ऐसे में डंकी जैसी फिल्म करना बहुत बहादुरी का काम है। हर फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए नहीं होती है। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान इसकी कहानी से बहुत खुश थे और मैं भी सालों से उनके साथ काम करना चाह रहा था और हम लोगों ने साथ काम किया।

ये भी पढ़ेंः वीकेंड पर बढ़ गई डंकी की कमाई, किया इतना कलेक्शन

300 करोड़ के पार डंकी

बात करें डंकी की तो 300 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी इस मल्टी स्टारर फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर समेत कई मंझे हुए कलाकार नजर आए हैं। जहां कुछ लोगों को शाहरुख खान की इस फिल्म की कहानी काफी बेहतर लगी तो वहीं कुछ लोगों की नजर से राजकुमार हिरानी इस बार उम्मीद पर खरे नहीं उतरे हैं। फिलहाल देखना ये है कि फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शनत आखिर कितना होने वाला है।

First published on: Dec 31, 2023 08:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.