---विज्ञापन---

सुष्मिता सेन के भाई ने किया Animal का रिव्यू, फिल्म को कहा-‘एक दम वाहियात’

Rajiv Sen Review Animal: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल रिलीज के वक्त से ही सुर्खियों में है। मल्टी स्टारर इस फिल्म के कई हिस्सों को लेकर फैंस आपत्ति जता रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग इस फिल्म को सुपरहिट का दर्जा दे रहे हैं तो वहीं कुछ ने इस फिल्म के हर एंगल पर […]

Rajiv Sen Review Animal
Rajiv Sen Review Animal

Rajiv Sen Review Animal: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल रिलीज के वक्त से ही सुर्खियों में है। मल्टी स्टारर इस फिल्म के कई हिस्सों को लेकर फैंस आपत्ति जता रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग इस फिल्म को सुपरहिट का दर्जा दे रहे हैं तो वहीं कुछ ने इस फिल्म के हर एंगल पर उंगली उठाई है। इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है और वो है सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का नाम जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू किया है।

राजीव सेन ने किया रिव्यू (Rajiv Sen Review Animal)

बता दें कि राजीव सेन एक यूट्यूब व्लॉगर हैं और वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक व्लॉग में एनिमल के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैं एनिमल फिल्म का ऑनेस्ट रिव्यू करना चाहता हूं। एक्टिंग की बात की जाए तो रणबीर कपूर को चैलेंजिग रोल करने के लिए 10 नंबर मिलते हैं। उनको सेल्यूट है। मुझे लगता है कि बर्फी के बाद ये उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस है।

बॉबी की तारीफ

इसके बाद वो बॉबी देओल की बात करते हैं। राजीव कहते हैं मिस्टर बॉबी देओल की बात करें तो वो भी शानदार हैं। आप अमेजिंग हो बॉबी। उन्होंने कहा कि काश मैंने आपसे बात की होती जब हम फ्लाइट में मिले थे। उन्होंने कहा कि एक भी शब्द बिना बोले अपनी आखों और बॉडी लैंग्वेज से एक्टिंग की है।

बताया वाहियात

इसके बाद फिल्म के बारे में बात करते हुए राजीव कहते हैं अगर ईमानदारी से मुझसे पूछेंगे कि फिल्म कैसी लगी तो मैं कहूंगा-वाहियात। मैं इससे कनेक्ट नहीं कर पाया क्योंकि मुझे लगता है कि इसमें बहुत हिंसा थी। लोगों को मारना उन्हें टॉर्चर करना अलग बात है लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म बहुत लंबी थी इसलिए स्क्रिप्ट और मूवी के प्वाइंट ऑफ व्यू से यह बहुत वाहियात फिल्म थी।

First published on: Dec 08, 2023 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.