--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मदर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी की झलक, 100 दिन बाद अस्पताल से हुई डिस्चार्ज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: मदर्स डे सभी के लिए खास होता है। सभी ने अपने-अपने अंदाज में मदर्स डे सेलिब्रेट किया लेकिन ये दिन बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए बेहद खास रहा। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती को (Priyanka Chopra Welcomes Daughter) अस्पताल से घर ले आई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को घर लाने के बाद एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।  फोटो में दिल वाले स्ट्रीकर से बेटी का फेस कवर कर दिया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि, प्रियंका ने बेटी को गोद में ले रखा है और निक भी उनके साथ हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। इस नोट में प्रियंका लिखती हैं, ‘ उनकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी और 100 दिनों से एनआईसीयू में थी। इस मदर्स डे पर हम मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों और खुशियों महसूस करते हैं, जिसे अब हम जानते हैं।’

 

और पढ़िएकटरीना कैफ के होमटाउन पहुंचे विक्की कौशल, कपल ने सेलिब्रेट की 5th मंथ एनिवर्सरी

 

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘ एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों के बाद, हमारी नन्ही बेटी आखिरकार घर आ गई है।’ हर परिवार की जर्नी अलग होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की जरूरत होती है और जबकि हमारे कुछ महीने चैलेंजिंग रहे थे, पीछे मुड़कर देखते हैं तो ये साफ दिखाई देता है कि हर पल कितना कीमती है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी बेटी घर आ गई है।’ प्रियंका चोपड़ा ने बेटी की देखभाल करने वाले डॉक्टर्स और स्टाफ का भी धन्यवाद किया।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और स्पेशलिस्ट को धन्यवाद देना चाहते हैं जो उनके हर कदम पर उनके साथ थे। मारा अगला चैप्टर अब शुरू होता है, और हमारी बेबी सच में एक बदमाश है। चलो इसे एमएम! मम्मी और पापा तुमसे प्यार करते हैं।’ बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss