---विज्ञापन---

पूनम पांडे की मौत का असली सच आया सामने! निधन को लेकर सनसनीखेज खुलासा

Poonam Pandey Death Update: पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। इस बीच उनकी मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है...

Did Poonam Pandey Die Due To Drug Overdose Not Cervical Cancer reports
Did Poonam Pandey Die Due To Drug Overdose Not Cervical Cancer reports

Poonam Pandey Death Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ है। इस बीच पूनम की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। Zoom Tv की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की जान सर्वाइकल कैंसर के कारण नहीं, बल्कि ड्रग के ओवरडोज की वजह से गई है।

क्या है मौत की असली वजह?

ऐसा दावा किया जा रहा है कि नशीली दवाओं के ओवरडोज की वजह से उनकी जान गई है। हालांकि, इस खबर की अभी तक आधिकारीक पुष्टी नहीं हो पाई है। अभिनेत्री की मौत को लेकर अभी भी कई सवाल उठ रहे हैं। पूनम के मौत की दुखद खबर उनके मैनेजर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

पुणे के अस्पताल में पूनम ने तोड़ा दम!

एक्ट्रेस की मौत को को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि पूनम के निधन की खबर सामने आने के बाद से उनका परिवार भी गायब है। साथ ही परिवार के सदस्यों का फोन भी बंद आ रहा है। उनसे किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा है। कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पुणे के एक अस्पताल में एक्ट्रेस भर्ती थीं, जहां उन्होंने दम तोड़ा। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश ले जाया गया। हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- कितने करोड़ की मालकिन थीं पूनम पांडे, क्या था एक्ट्रेस की कमाई का जरिया, जानें कितनी संपत्ति छोड़ गईं पीछे

मौत को लेकर उठ रहे सवाल

अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है तो किसी का कहना है कि एक्ट्रेस की डेथ की खबर को उनके परिवार वाले कन्फर्म क्यों नहीं कर रहे हैं? उनकी डेड बॉडी आखिर कहां? एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार आखिर कहां और कब होगा? ऐसे तमाम तरह के सवाल हैं, जिसे फैंस लगातार पूछ रहे हैं।

First published on: Feb 02, 2024 08:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.