---विज्ञापन---

ज़िंदा है पूनम पांडेय! वीडियो में दिखाया सुबूत, इन 5 स्टार्स ने मौत को बताया फर्जी

Poonam Pandey Death News: पूनम पांडेय की मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई है और इंडस्ट्री के 5 लोगों ने तो खबर को फर्जी ही करार दिया है।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

Poonam Pandey Death News: पूनम पांडेय (Poonam Pandey) की मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई है और 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मॉडल और एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। पूनम की मौत पर सस्पेंस समय के साथ बढ़ता जा रहा है, ना तो उनके अंतिम संस्कार की कोई खबर सामने आ रही है।

ना ही नम पांडेय (Poonam Pandey) की फैमिली उनके निधन की खबर की पुष्टि कर रही है। ऐसे में अब तक पूनम की मौत को लोग फर्जी बताते हुए उनकी कई सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

KRK ने शेयर किया वीडियो

पूनम पांड के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उनके मौत की खबर दी गई। मगर उनके परिवार, मैनेजर और टीम में से कोई भी अब तक सामने नहीं आया है और ना ही एक्ट्रेस की डेड बॉडी का कोई अता-पता है। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं और इसी बीच ‘देशद्रोही’ एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे का पार्टी करते हुए वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक्ट्रेस पूनम पांडे दो दिन पहले तो एक पार्टी में एन्जॉय कर रही हैं।’

रोजलिन खान ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

Rozlyn Khan

पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आने के बाद ‘साविता भाभी’ फेम एक्ट्रेस रोजलिन खान(Rozlyn Khan) ने KRK की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘जहां तक है ये फेक न्यूज है। सर्वाइकल कैंसर वो भी टर्मिनल स्टेप पे, कोई भी हंसेगा। मैंने अपने डॉक्टर से भी बात की। मुझे तो इन खबरों पर विश्वास नहीं हो रहा है।’ दरअसल, रोजलिन खान को खुद ओलिगोमेटास्टेटिक कैंसर था, उनका आज भी इलाज चल रहा है।

राहुल वैद्य ने उठाया सवाल

राहुल वैद्य

राहुल वैद्य का ट्वीट

इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर राहुल वैद्य ने भी पूनम पांडेय की मौत की खबर पर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। राहुल ने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट करते हुए लिखा ‘क्या मैं अकेला हूं जो सोच ये रहा हूं कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं?’ वैसे जिस तरह से पूनम पांडेय की डेडबॉडी अभी तक सामने नहीं आई है और ना ही कोई परिवार का सदस्य सामने आया है, उससे उनकी मौत पर सस्पेंस बढ़ता ही जा रहा है।

विनीत कक्कड़ ने बताया झूठी खबर

पूनम पांडेय के साथ कंगना रनौत के शो लॉकअप के कंटेस्टेंट रहे विनीत कक्कड़ ने भी आईएएनएस से बातचीत के दौरान पूनम की मृत्यु की खबर पर हैरानी जताते हुए कहा, ‘ जल्दी ही सभी को पता चल जाएगा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। हो सकता है कि किसी ने उनका और उनके मैनेजर का इंस्टाग्राम हैक किया हो। मुझे इस खबर पर बिल्कुल भी यकीन नही है। मैं पूनम को जानता हूं। वो एक मजबूत महिला है। इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। जबकि उन्हें कोई लक्षण नहीं थे।’

उमैर संधु का वायरल ट्वीट

फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु (Umair Sandhu) ने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट से सबको हैरान कर दिया है। उमैर ने अपने वायरल ट्वीट में लिखा, ‘ मैंने पूनम की कजिन से बात की है और वो जिंदा है और अपनी मौत की खबर को एन्जॉय कर रही है। ये पूनम का पब्लिसिटी स्टंट है।’ उनका यह ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और एक बार फिर पूनम पांडे की मौत मिस्ट्री बन गई है।

First published on: Feb 03, 2024 12:08 PM