---विज्ञापन---

पूनम पांडे पर फूटा संभावना सेठ का गुस्सा, बोलीं- कल अगर रेप अवेयरनेस प्रोग्राम होगा तो…

Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death: पूनम पांडे की इस हरकत पर संभावना सेठ ने जमकर उनकी क्लास लगाई है...

Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death
Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death

Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death: अभिनेत्री पूनम पांडे की फर्जी मौत की खबर पर हर किसी का गुस्सा फूट रहा है। फिर चाहे वो फैंस हो या सेलेब्स हर किसी को एक्ट्रेस का ये भद्दा मजाक नागवार गुजरा है। भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस रहीं संभावना सेठ का इस फेक खबर पर रिएक्शन सामने आया है।

पूनम पांडे को संभावना सेठ ने जमकर लगाई लताड़

पूनम पांडे की इस हरकत पर संभावना (Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death) ने जमकर उनकी क्लास लगाई है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि जब पूनम के निधन की खबर आई तो वो उस समय दुबई में थीं। उन्हें इस न्यूज पर यकीन नहीं हो था कि 32 की पूनम का सर्वाइकल कैंसर की वजह से देहांत हो गया है।

यह भी पढ़ें- जिन्होंने दी श्रद्धांजलि अब वही दे रहे गाली, पूनम पांडे पर मुनव्वर फारूकी समेत भड़के ये स्टार्स

संभावना सेठ ने पूनम को लेकर कही ये बात Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death) 

उन्होंने वीडियो जारी कर कहा, “मालूम हुआ है कि जो इंसान कल मर चुका था, वो आज दोबारा जिंदा हो गया है। तो ये एक कैंसर अवेयरनेस का प्रोग्राम था और जिसकी वजह से आपको ये पीआर एक्टिविटी करनी पड़ी।”

लोगों की मेंटल हेल्थ से खिलवाड़

उन्होंने आगे कहा,”ये किस तरह की पीआर एक्टिविटी है? आपके पीआर ने आपको समझाया नहीं कि ये नहीं करना चाहिए। पूरी मीडिया परेशान रही। अवेयरनेस के नाम पर आप करोड़ों लोगों की मेंटल हेल्थ के साथ खेले हुआ है।”

First published on: Feb 03, 2024 09:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.