Latest Posts

Photos: आलिया को पाकर खुद को लकी मानते हैं रणबीर कपूर, कही अपने दिल की बात

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Relation With Alia: कुछ महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में दिन-रात लगे हुए हैं। एक्टर आए दिन किसी ना किसी इंवेट में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, जहां रणबीर मीडिया से रूबरू होते हैं और उनसे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं।

अभी हाल ही में रणबीर कपूर ने एक मीडिया इंटरव्यू में आलिया से जुड़े कई सवालों पर अपनी राय रखी है। इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा, ‘आलिया और हम अच्छे दोस्त है और एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं’। इसके आगे रणबीर ने कहा, “हम एक-दूसरे के साथ बात करते हैं, हंसते हैं,और एक-दूसरे के साथ ईमानदार है, मैं बहुत एक्सप्रेसिव व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मैं उसके साथ खुद को एक्सप्रेस कर लेता था, और आप जानते हैं, आपके दिल में किसके के लिए क्या है, आप किसके साथ सुरक्षित महसूस करते हैं, मैं आलिया के साथ हमेशा खुद को सुरक्षित महसूस करता हूं और मुझे लगता है कि वो भी मेरे साथ खुदको सुरक्षित महसूस करती है, हम भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया”।

 

यहाँ पढ़िए:-  बेबी आने के बाद रणबीर कपूर ये काम, बोले- मैं घर पर और ज्यादा वक्त 

 

अब आखिर में बता दें कि रणबीर अभी कुछ समय पहले ही आलिया को एयरपोर्ट लेने भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने आलिया को बिना बताए उनको सरप्राइज दिया था। इसके बाद जब आलिया ने वहां रणबीर को देखा, तो वो बहुत खुश हुई थीं और उन्होंने अपने बेबी रणबीर को टाइट हग किया। बरहाल, रणबीर ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो और आलिया दोनों ही पेरेंट्स बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और अब उनसे बिलकुल भी वेट नहीं हो रहा है।

और पढ़िए:- पिता ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए रणबीर कपूर, बोले- काश पापा जिंदा होते

- Advertisement -
Exit mobile version