--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Kapoor Shamshera: पिता ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए रणबीर कपूर, बोले- काश पापा जिंदा होते

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Shamshera: बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी दो अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी छाए हुए हैं। एक तरह जहां ब्रह्मास्त्र है तो वहीं दूसरी और फिल्म ‘शमशेरा’ है। आज फिल्म ‘शमशेरा’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। पहली बार किसी फिल्म में उनका इतना रौबदार लुक देखने को मिला है। रणबीर कपूर के करियर की यह पहली एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी।

फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है ऐसे में एक्टर खुश है लेकिन उनकी ये खुशी एक शख्स के बिना काफी अधूरी है और वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) है, जिन्हें वो आज याद कर रहे है। रणबीर को इस बात का दुख है कि उनके पिता यह फिल्म देखने के लिए इस दुनिया में जीवित नहीं हैं।

उनका मानना है कि अगर ऋषि कपूर जिंदा होते तो रणबीर को शमशेरा लुक में देखकर बेहद खुश होते, क्योंकि वह हमेशा चाहते थे कि उनका बेटा ऐसे किरदार करे, जो देश भर के दर्शकों से जुड़ सके। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए कहा, ‘काश मेरे पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते।

वह हमेशा अपनी आलोचना के बारे में स्पष्ट रूप से ईमानदार रहे हैं, अगर उन्हें कुछ पसंद आया या फिर कुछ पसंद नहीं आया। खासकर मेरे काम के साथ। यह दुख की बात है कि वह इसे देखने के लिए साथ नहीं हैं।’ फिल्म ‘शमशेरा’ की कहानी 19वीं सदी पर आधारित है। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज (Shamshera Release Date) होने वाली है।

शमशेरा फिल्म के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आए थे। रणबीर कपूर इसके अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट उनकी वाइफ आलिया भट्ट हैं। वहीं, रणबीर फिल्म एनिमल में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss