Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Kapoor Baby : बेबी आने के बाद रणबीर कपूर ये काम, बोले- मैं घर पर और ज्यादा वक्त

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Baby: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द पापा बनने वाले हैं। ऐसे में एक्टर बेहद एक्साइटेड भी है। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा के चलते भी काफी सुर्खियों में हैं। इसी बीच अब एक्टर ने अपने आने वाले बच्चों को लेकर खुलकर बात की है। हाल ही में रणबीर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अपने बच्चे को लेकर कैसे सोच रहे हैं।

इंटरव्यू के दौरान, जब रणबीर (Ranbir Kapoor) से पूछा गया कि वो एक वक्त में एक फिल्म करते रहे हैं, पर हाल ही में उन्होंने कहा था कि अब वो ज्यादा काम करेंगे, क्योंकि अब अपनी फैमिली के लिए काम करना है। तो क्या शादी और बेबी आने की खुशखबरी के बाद वो ज्यादा जिम्मेदार या कोई बदलाव महसूस करते हैं? इस पर एक्टर ने कहा, ‘वो तो एक मजाक था। फाइनली जब हमारा बच्चा होगा, तो मैं घर पर और ज्यादा वक्त बिताऊंगा, तो मैं और कम काम करूंगा।’

एक्टर ने आगे कहा, ‘ये मुझे करण जौहर (Karan Johar) जो हाल ही में पिता बने हैं, उनसे भी सीख मिली कि आप तब सिर्फ घर पर होना चाहते हैं, लेकिन हां, एक जिम्मेदारी भी है। ऐसा नहीं है कि मैं कम काम करता हूं। मुझे यही तरीका पता है कि मैं एक समय पर एक फिल्म कर सकता हूं, क्योंकि फिल्मों में वक्त लगता है। आप एक छोटी फिल्म करें तो वह 40 दिन में खत्म हो सकती है, लेकिन शमशेरा मैंने 140 दिन में शूट की।

रणबीर कपूर ने अपनी फिल्मों और फैंस के एक्सपेक्टेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं लगातार काम कर रहा था, लेकिन हां, मुझे फैंस से बहुत शिकायतें आती हैं कि मैं बहुत कम फिल्में करता हूं। हालांकि, अभी मेरी तीन फिल्में शमशेरा, ब्रह्मास्त्र और लव रंजन की रॉम कॉम तैयार है और मैंने एनिमल शुरू कर दी है।

तो अगले साल जब आप मुझसे मिलोगे तो खुद बोलोगे कि भाई, अब तू घर बैठ जा। तुमको बहुत देख रहे है हैं।’ पर्सनल लाइफ की बात करें तो रणबीर और आलिया पैरेंट्स बनने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं। आलिया, रणवीर के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताने के लिए आउटडोर शूटिंग से वापस आ गई हैं। एयरपोर्ट पर रणबीर आलिया को लेने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई। महीनों बाद पति रणबीर से मिलकर आलिया काफी खुश हुई थी।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts