--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन, ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के लिए मांगी मन्नत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ आज यानि 20 मई को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म के ओपनिंग डे पर दर्शकों ने इसे अच्छे रिव्यू देने भी शुरू कर दिए हैं। एक ओर जहां क्रिटिक्स ने फिल्म को पसंद किया है, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर यूजर्स का तगड़ा सपोर्ट देखने को भी मिल रहा है। ‘भूल भुलैया 2’ से ट्रेड एनालिस्ट को भी काफी उम्मीदें हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है। इस बीच कार्तिक हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने जा पहुंचे और वहां गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि एक्टर ने अपने इंस्टा हैंडल से दो फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। एक तस्वीर में जहां कार्तिक गणेश जी के सामने सिर झुकाए दिख रहे हैं, तो दूसरी ओर नंदी के कान में अपने दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा”। आगे बता दें कि जब से फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ है, तबसे अभिनेता बड़ी शिद्दत से भाग-दौड़ कर रहे हैं, दिन-रात अलग-अलग शहरों में रातों की नींद हराम कर रहे हैं और प्रमोशन में अपना बेस्ट दे रहे हैं।

आखिर में बता दें कि जब से फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ऐलान हुआ था, तब से ही फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है और ऐसे में अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो फैन्स उसे खूब प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल निभा रहे हैं। अब बात करें कार्तिक के वर्कफ्रंट की तो, एक्टर के पास अब ‘कैप्टन इंडिया’, ‘फ्रेडी’, ‘शहजादा’ और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन भी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss