Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: शादी को लेकर कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बच्चों के रिएक्शन पर कही ये बात

- Advertisement -

Kanika Kapoor Statement: चिट्टियां कलाइयां और बेबी डॉल गाने से फेमस हुई पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर, हाल ही में लंदन में एनआरआई बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इसी बीच अपने बच्चों को एक्साइटमेंट के साथ फंक्शन में शामिल होते देखकर कनिका इमोशनल हो गई थीं। बता दें कि हाल ही में कनिका ने एक इंटरव्यू में गौतम के साथ अपनी 15 साल की लंबी दोस्ती के बारे में बात की, जो अब शादी में बदल गई। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, कैसे उनके तीनों बच्चों ने उनके जीवन के इस नए फेज को स्वीकार किया।

इस इंटरव्यू के दौरान कनिका ने कहा, ‘गौतम और मैं 15 साल से दोस्त हैं, उनका हमेशा मुझे सपोर्ट मिला है.. हम बेस्टफ्रेंड्स हैं जो हमेशा एक-दूसरे से सारी बातें शयर करते..गौतम ने हमेशा मुझे एक्सेप्ट किया मैं जैसी हूं..उन्होंने मुझे साल भर पहले प्रपोज किया और मैं सरप्राइज थी, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि हमारी शादी कभी होगी..अब क्योंकि मेरा तलाक हुआ था और मेरे 3 बच्चे थे तो मुझे लगा कि पता नहीं गौतम या उनका परिवार मुझे एक्सेप्ट करेगा या नहीं..लेकिन मैं गलत थी’।

इसके कनिका का कहना था कि ‘वो हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं, मुझे जब भी स्ट्रेस होता तो मैं उनसे बात करती हूं, वो उनमे से हैं जिन्होंने मेरा गाना बेबी डॉल लंदन में उस समय सुना जब इसकी शुरुआत ही हो रही थी, गौतम का बतौर दोस्त हमेशा मुझे सपोर्ट मिला और ये बात मुझे उनकी इतनी भा गई कि मैंने ही उन्हें शादी के लिए कहा, वो भी एक बार नहीं 2 बार’।

इसके अलावा जब कनिका से पूछा गया कि आपके तीन बच्चों युवराज (19), आयाना (17) और समारा (15) ने शादी करने के आपके फैसले पर कैसी प्रतिक्रिया दी? क्या उन्होंने अब परिवार के रूप में गौतम को पूरी तरह से अपना लिया है? इस सवाल पर सिंगर ने कहा कि, ‘मैं झूठ बोलूंगी, अगर मैं ये कहूं कि, वो इसके बारे में परेशान नहीं हैं। मुझे याद है, शादी से कुछ दिन पहले, मेरी सबसे छोटी बेटी ने मुझसे कहा था, ‘अब हम आपको देने जा रहे हैं’..मैं उस बात से हैरान थी और फिर मैंने उससे कहा कि, सिर्फ मैं ही नहीं, हम सब गौतम से शादी कर रहे हैं, क्योंकि तुम सब भी मेरा एक अटूट पार्ट हो..ऐसा कहने के बाद..मेरे बच्चे मेरे जीवन में आए इस नए पड़ाव को लेकर खुश हुए…साथ ही वो गौतम को भी लंबे समय से जानते हैं, गौतम और उनका परिवार न केवल मेरे लिए..बल्कि मेरे बच्चों और माता-पिता के लिए भी काफी स्वागत करने वाला है’।

- Advertisement -

Latest Posts