Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PHotos: ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस का सेलेब्रेशन, कार्तिक आर्यन ने राजपाल यादव संग की मस्ती

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 Success Party: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी शानदार कमाई की है। यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स इस कामयाबी को लेकर को लेकर बहुत खुश हैं। इसी चलते मेकर्स ने फिल्म की सफलता पर सोमवार रात को एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें ‘भूल भुलैया 2’ के स्टार कास्ट ने खूब एंजॉय किया।

बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन की खुशी का जैसे ठिकाना ही नहीं था। इसी वजह से अभिनेता के चेहरे की स्माइल ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस पार्टी में कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। उन्होंने ब्लैक जींस के साथ टी-शर्ट और जैकेट पहनी थी।

इस पार्टी में कार्तिक आर्यन के साथ निर्देशक अनीस बज्मी, प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और मुराद खेतानी, तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा दिखे। इस मौके पर फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए फोटो क्लिक कराया।

बता दें कि मजे की बात तो तब हुई जब इस पार्टी में कार्तिक आर्यन ने राजपाल यादव और तब्बू संग मस्ती की, जिस पर सभी उनको देखकर खुश होने लगे।

एक तरफ कार्तिक ने पार्टी में राजपाल यादव को अपनी गोद में उठा लिया था। इस मौके की तस्वीर भी सामने आई है। दूसरी तरफ कार्तिक और तब्बू भी एक साथ डांस करते दिखे। जैसा कि आप खुद तस्वीरों में देख सकते हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट ने इस मौके को खूब एंजॉय किया। हालांकि इस पार्टी में कियारा आडवाणी नहीं पहुंचीं थीं। बरहाल आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी लीड रोल में हैं।

- Advertisement -

Latest Posts