Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, क्यों ब्रह्मास्त्र को बनने में लगा इतना समय!

- Advertisement -

Ranbir Kapoor On Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस साल बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ इसी महीने 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए रणबीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हर दिन वो किसी ना किसी इवेंट में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अब हाल ही में रणबीर ने अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भी बात की और बताया कि क्यों फिल्म बनने में पूरे 5 साल का समय लग गया।

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से ब्रह्मास्त्र में देरी होने की वजह पर सवाल पूछा गया? तो उसके जबाव में रणबीर कपूर ने कहा, ‘साफतौर पर कहूं कि ब्रह्मास्त्र में देरी किसी अन्य कारणों से नहीं बल्कि फिल्म की काहानी की बदौलत हुई है, हमारी फिल्म ब्रह्मास्त्र एक अलग पृष्ठभूमि पर बन रही है और उसमें वक्त लगना लाजिमी है, एक फिल्म को 100, 200 या 40 दिन में बनाने में सबसे अहम बात होती है, उसका रिजल्ट कैसा रहेगा, लेकिन ब्रह्मास्त्र की देरी पर ये कहूंगा कि कोरोना ने भी इसमें अहम रोल अदा किया है’।

और पढ़िए:- ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण की एंट्री! ट्रेलर देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। अब बात करें फिल्म की कहानी की तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है, जिसके पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं, जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता होता। शिवा और ईशा (आलिया भट्ट) की लव स्टोरी के बीच उसे अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है, जिससे ब्रह्मास्त्र को बचाया जा सकता है। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आए हैं, तो वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा 9 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

और पढ़िए:-  ‘ब्रह्मास्त्र’ से सुपरस्टार नागार्जुन का फर्स्ट लुक आउट, दिखा 1000 नंदियों का बल

- Advertisement -

Latest Posts