Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: नौ किरदार एकसाथ निभाएंगी स्वरा भास्कर, इस फिल्म में आएंगी नजर

- Advertisement -

Swara Bhasker’s Next Film: दमदार अदाकारी के लिए जानी जाने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। इतना ही नहीं हर मुद्दे पर स्वरा हमेशा से ही बेबाकी और निडरता के साथ अपनी बात रखना बखूबी जानती हैं। स्वरा ने अक्सर महिलाओं और उनकी इच्छाओं पर बेस्ड फिल्में की हैं। इस बार भी वो कुछ इसी तरह की फिल्म करने वाली हैं।

अभी पढ़ें बॉलीवुड के सुपरहिट जन्माष्टमी स्पेशल सॉन्ग, देखें लिस्ट

‘मिसेज फलानी’ में नजर आएंगी स्वरा

दरअसल स्वरा ने एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी साझा की हैं। स्वरा ने इस पोस्ट में बताया है कि वो जल्द एक फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म का नाम ‘मिसेज फलानी’ है। ये फिल्म स्वरा के लिए बेहद खास इसलिए है, क्योंकि इस फिल्म में वो एक साथ नौ किरदार निभाने जा रही हैं। ‘मिसेज फलानी’ एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है। इस फिल्म में नौ अलग-अलग कहानियों को एक फिल्म के रूप में दिखाया जाएगा। सभी कहानिओं का लीड रोल एक मैरिड वीमेन है, जो जिंदगी में महिलाओं के संघर्षों को दर्शाती है। ‘मिसेज फलानी’ में स्वरा अपनी इच्छाओं और सपनों को पूरा करने की ख्वाहिश को जीती नजर आएंगी।

अभी पढ़ेंमलाइका की पार्टी में शामिल हुईं अर्जुन की बहन, एक्ट्रेस को भाभी बनाने के लिए रेडी हैं अंशुला कपूर!

इस फिल्म को करने के लिए एक्साइटेड हैं स्वरा

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने कहा था कि “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसी फिल्म में काम करुंगी, जिसमें मुझे नौ अलग किरदार करने को मिलेंगे, मुझे भरोसा है कि दर्शकों को मेरे सारे किरदार पसंद आएंगे”। ‘मिसेज फलानी’ का निर्देशन मनीष किशोर और मधुकर वर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण सीता फिल्म्स और 3 ऐरो प्रोडक्शंस मिलकर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss