---विज्ञापन---

बॉलीवुड में 7 साल बाद होगी इस पाकिस्तानी सिंगर की एंट्री, भारत ने सरहद पार के कलाकारों के लिए खोले दरवाजे

Atif Aslam Comback: पाकिस्तानी कलाकारों के प्रतिबंध की याचिकाओं को खारिज होने के बाद बॉलीवुड ने उनकी एंट्री के लिए दरवाजे खोल दिए हैं...

Pakistani singer Atif Aslam comback to Bollywood music after 7 years with an upcoming song for Love Story of 90’s
Pakistani singer Atif Aslam comback to Bollywood music after 7 years with an upcoming song for Love Story of 90’s

Atif Aslam Comback: बॉम्बे हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में प्रतिबंध की याचिकाओं को खारिज करने के बाद अब बॉलीवुड ने भी उनकी एंट्री के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। खबर है कि पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम 7 साल बाद डायरेक्टर अमित कसारिया की फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ जबरदस्त कमबैक करने वाले हैं। इस फिल्म में अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दीवा रहीं दिविता राय नजर आने वालाी हैं।

7 साल बाद कमबैक करेंगे आतिफ असलम (Atif Aslam Comback)

कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने कई गायकों के नामों पर विचार करने के बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam Comback) को चुना है। फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि म्यूजिक सरहदों से परे है। साल 2008 में आई फिल्म ‘रेस’ और ‘किस्मत कनेक्शन’ के गानों को अपनी आवाज दी थी। साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के ‘तू जाने ना’ और ‘तेरा होने लगा हूं’ गानों को भी उन्होंने अपनी आवाज दी थी।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 जीतते ही Munawar Faruqui के लिए आया शादी का रिश्ता, फैंस को मिली नई भाभी

इन गानों को आतिफ असलम ने दी अपनी आवाज 

इसके अलावा उन्होंने ‘बदलापुर’ का ‘जीना जीना’ गाना गाया। इसके लिए उन्हें बेस्ट प्लेबैक सिंगर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। साल 2017 में आई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘दिल दियां गल्ला’ को भी उन्होंने ही अपनी आवाज दी थी। अब फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ में उनका पहला गाना गाया है। फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ में आतिफ असलम के अलावा उदित नारायण, अमित मिश्रा और अमन त्रिखा जैसे कई सिंगर्स ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि फिल्म में गणपति बप्पा को समर्पित एक शानदार गाना भी है।

First published on: Jan 29, 2024 10:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.