Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nushrratt Bharuccha Ghoomar Video: नुसरत भरूचा ने 6000 महिलाओं के साथ किया घूमर डांस, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

- Advertisement -

Nushrratt Bharuccha Ghoomar Video। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Me Jaari) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अनुद सिंह ढाका (Anud Singh Dhaka) नजर आने वाले हैं। इन दिनों ये स्टार्स अपनी फिल्म के फिल्म ‘जनहित में जारी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच इन स्टार्स ने हाल वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोडा है।

दरअसल, जयपुर में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस और अनुद ने 6000 महिलाओं के साथ घूमर किया और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत पल के वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में हजारों महिलाओं को पारंपरिक राजस्थानी अवतार में देखा जा सकता है। इसमें नुसरत भी पर्पल कलर के लहंगा-चोली में खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस देसी लुक में नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –  Rakhi Sawant: बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रह रही हैं राखी सावंत! एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

 

फिल्म के प्रमोशन के लिए नुसरत आए दिन ट्रेवल कर रही हैं और साथ ही अपने एक से बढ़कर एक लुक्स शेयर कर रही हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम से लहंगा पहने अपनी दिलकश तस्वीरें साझा की थी। पर्पल लहंगा चोली में नुसरत बला की खूबसूरत लग रही थी। नुसरत का देसी स्वैग फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं।

 

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित कॉमेडी-ड्रामा मूवी ‘जनहित में जारी’ 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में नुसरत एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो कॉन्डम बेचती है। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज इंडस्ट्री में खास जगह बना चुकी हैं। फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) के अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ और ‘सेल्फी’ में नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts