--- विज्ञापन ---

Latest Posts

भूल भुलैया 2′ का नया गाना रिलीज, ‘दे ताली’ में जमकर डांस करते दिखे कार्तिक-कियारा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa2) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हरे राम हरे कृष्णा’ जारी किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं ये गाना इस वक्त टॉप गानों की लिस्ट में बना हुआ है और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

वहीं इसके बाद फिल्म का एक गाना ‘नशे में तो नहीं’ जारी किया गया था और अब फिल्म का नया गाना ‘दे ताली’ (De Taali) रिलीज कर दिया गया है। ‘भूल भुलैया 2’ का गाना ‘दे ताली’ डांस करने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को यो यो हनी सिंह, अरमान मलिक और शाश्वत सिंह ने गाया है जबकि प्रीतम ने संगीत दिया है। वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने ‘दे ताली’ के बोल लिखे हैं। गाने में कार्तिक और कियारा बर्फ की पहाड़ियों के बीच पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया हैं।

 

और पढ़िएManushi Chhillar Birthday: विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने किस तरह पूरा किया हरियाणा से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर?, जानें

 

 

बता दें, ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा अहम रोल में नजर आए थे और प्रियदर्शन ने फिल्म का निर्देशिन किया था। वहीं ‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके साथ-साथ तब्बू, अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा, मिलिंद गुनाजी, कर्मवीर चौधरी और राजपाल यादव भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म इस साल 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पहले ये फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण रिलीज में इतनी देरी हुई लेकिन अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss