Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

अपने ही दामाद को इस हसीना के पिता ने कहा था ‘थर्ड क्लास’, एक्ट्रेस ने भी लगाए थे संगीन आरोप

Karishma Kapoor: बी-टाउन का सबसे पॉपुलर कपूर परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। रणधीर कपूर की बेटी और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जब टूटा था संजय और करिश्मा का रिश्ता […]

Murder Mubarak actress karishma kapoor Father randhir kapoor called sanjay kapoor third class man goes viral
करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, संजय कपूर

Karishma Kapoor: बी-टाउन का सबसे पॉपुलर कपूर परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। रणधीर कपूर की बेटी और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

जब टूटा था संजय और करिश्मा का रिश्ता

करिश्मा कपूर और संजय कपूर के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता। दोनों का रिश्ता बेहद खूबसूरत ढंग से शुरू हुआ था। मगर जल्द ही उनके रिश्ते ने अपनी अंतिम सांस ली और उनका तलाक हो गया।

अपने दामाद के बारे में कही थी ये बात

करिश्मा ने संजय पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जब दोनों का तलाक हुआ था, तब सबके मन में यही सवाल था कि ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने की ठानी। हालांकि, करिश्मा ने कई मौके पर अपने एक्स पति के बारे में बात की है। उनके पिता रणधीर कपूर ने भी अपने दामाद के बारे में काफी कुछ कहा था।

‘संजय एक थर्ड क्लास आदमी है’

रणधीर ने कहा था,’हर कोई हमारी साख जानता है। हम कपूर हैं। हमें किसी के पैसे के पीछे भागने की जरुरत नहीं है।’ बातचीत के दौरान उन्होंने आगे कहा था, ‘हमें न केवल पैसा मिला है बल्कि हमारे टैलेंट ने हमारा साथ दिया है। संजय एक थर्ड क्लास आदमी है।’

यह भी पढ़ें- बिग बॉस के इस पॉपुलर विनर का यूट्यूब अकाउंट हुआ हैक, फैंस से लगाई सब्र रखने की गुहार

‘मर्डर मुबारक’ में आएंगी नजर

बता दें कि संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा के पास उनके दोनों बच्चों कियान और समायरा की कस्टडी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च को रिलीज होने वाली है।

First published on: Mar 12, 2024 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.