---विज्ञापन---

मुश्किल में फंसे Malaika Arora और Arbaaz Khan के बेटे Arhaan, वीडियो देख लोगों ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Malaika Arbaaz son Arhaan Khan Video: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के  बेटे अरहान खान (Arbaaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक के […]

Malaika Arora Arbaaz khan son Arhaan Khan broke traffic rules netizens brutally trolled watch
Malaika Arora Arbaaz khan son Arhaan Khan broke traffic rules netizens brutally trolled watch

Malaika Arbaaz son Arhaan Khan Video: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के  बेटे अरहान खान (Arbaaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक के पीछे बैठे अरहान पैपराजी की तरह हाथ में कैमरा लिए फोटो लेने की एक्टिंग कर रहे हैं। इस दौरान वो बिना हेलमेट पहने फुल मस्ती के मूड में नजर आए।

हेलमेट न लगाना अरबाज-मलाइका के लाडले को पड़ा भारी

मगर अरहान खान की ये मस्ती उन पर ही भारी पड़ गई है। वीडियो देखने के बाद लोग उनके खिलाफ पुलिस एक्शन (Malaika Arbaaz son Arhaan Khan Video) की डिमांड कर रहे हैं। अरबाज और मलाइका के लाडले को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘हेलमेट कहां है?’ एक-दूसरे ने लिखा, ‘नो हेलमेट। बस फाइन।’ एक अन्य ने लिखा, ‘ट्रैफिक पुलिस को उस पर फाइन लगाना चाहिए।’

यह भी पढ़ें- Shura khan की वजह से Arbaaz ने Malaika Arora को किया अनफॉलो! वायरल पोस्ट बना सबूत

अरहान की हरकत देख लोगों को याद आए सलमान

एक शख्स ने लिखा,‘अपनी मम्मी को भी कैप्चर करना चाहिए, मलाइका मैम।’ तो वहीं, दूसरे ने लिखा,’अरहान के पापा की दूसरी शादी के बाद बेचारा सदमे में है, उसे करने दो।’वहीं, उनकी इस हरकत को (Malaika Arbaaz son Arhaan Khan Video) देख कई लोगों को सलमान खान की याद भी आ गई।

यह भी पढ़ें- Ira Khan की हल्दी फंक्शन के बीच वायरल हुआ Aamir Khan का लुक, देख यूजर्स बोले- भाभी का प्लाजो पहन लिया क्या

पापा अरबाज की शादी में नजर आए थे अरहान

बता दें कि कुछ दिनों पहले अरहान को अपने पापा अरबाज खान की शादी में कैप्चर किया गया था। इस मौके पर उन्होंने अपनी नई अम्मी शूरा खान के साथ जमकर पोज दिए थे। इसके साथ ही पापा की खुशी में शामिल होते हुए अरहान ने जमकर डांस भी किया था।

First published on: Jan 02, 2024 09:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.