---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! क्या सच में मां बनने वाली हैं माहिरा खान? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

Mahira Khan Pregnancy Rumours: प्रेग्नेंसी की खबरों पर माहिरा खान ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि लोग...

Mahira Khan breaks her silence over Pregnancy Rumours says do not know why people claim
प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी

Mahira Khan Pregnancy Rumours: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान लंबे समय से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आई थी कि माहिरा जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें थी कि ‘रईस’एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर माहिरा ने तोड़ी चुप्पी

वहीं, अब प्रेग्नेंसी की खबरों पर माहिरा खान (Mahira Khan Pregnancy Rumours) ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि लोग ऐसी बातें कहां से लाते हैं। हो सकता है कि मेरे बढ़ते वजन की वजह से ऐसा लगा हो।’ उन्होंने आगे कहा कि मगर ये अफवाहें बिल्कुल बेबुनियाद हैं। मैं प्रेग्नेंट हूं ये बात बहुत अजीब है।

क्या है अफवाहों के पीछे की सच्चाई?

माहिरा का ये बयान सामने आने के बाद ये तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस अभी फैमिली प्लानिंग करने के मूड में नहीं हैं। दरअसल, लंबे समय से सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा दावा कर रहे थे कि माहिरा अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

बॉलीवुड में भी आ चुकी हैं नजर

बता दें कि माहिरा ने पिछले साल बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ दूसरी शादी रचाई थी। एक्ट्रेस शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘रईस’ का हिस्सा रही थी। इसके अलावा माहिरा कई पाकिस्तानी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, लंबे समय से माहिरा पर्दे से दूर हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एयपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, देख यूजर्स बोले- ये तो दीपिका से भी ज्यादा…

माहिरा ने नेटफ्लिक्स को कहा ‘नो’

अभिनेत्री ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स कि सीरीज और एक बड़े प्रोजेक्ट को ना कह दिया, जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि माहिरा मां बनने वाली हैं। मगर अब उन्होंने ये साफ कर दिया है कि फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है।

First published on: Mar 11, 2024 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.