Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर क्यों भड़के सोनू निगम, अयोध्या वालों से बोले-शर्म करो

Sonu Nigam X Post Election Result: आखिर अयोध्यावासियों को लेकर सोनू निगम ने ऐसा क्या लिखा कि भड़क गए अयोध्यावासी और अब सोनू निगम को ही सुना रहे हैं खरीखोटी। जानें, क्या है पूरा मामला।

Sonu Nigam X Post Election Result
Sonu Nigam X Post Election Result

Sonu Nigam X Post Election Result: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। 543 सीटों पर के लिए मतदान की गणना शुरू हुई है, कुछ सीटों के नतीजे भी आ गए हैं। सभी की नजरें नतीजे पर टिकी हुई हैं। इसी बीच सेलिब्रिटी अपना पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। सोनू निगम ने एक्स पर ऐसा पोस्ट किया है जिससे बवाल मच गया है। चलिए जानते हैं, क्या लिखा है सोनू निगम ने।

एक्स पर किया पोस्ट

सोनू निगम ने एक्स पर लिखते हुए एक पोस्ट किया है, जिस पर अयोध्यावासियों को खूब लताड़ा है। सोनू निगम ने पोस्ट में लिखा, जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या की सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है।

शर्मनाक है अयोध्यावासियों!

सोनू निगम की इस पोस्ट पर हजारों कमेंट और लाइक आ रहे हैं। इस पोस्ट को जहां 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं 7000 लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

क्या लिखा फॉलोअर्स ने

यूजर इस पोस्ट पर खूब कमेंट करते नजर आ रहे हैं। साथ ही सोनू निगम को इस पोस्ट पर के लिए फटकार लगा रहे हैं, –

एक यूजर ने लिखा, तुम्हारे जैसे लोग नहीं है कि एक गाना गाये और लाखों रुपए समेट लिए, लोग समझ गए थे कि सिर्फ मंदिर का घंटा बजाने से घर-द्वार चलने वाला नहीं है। बाकी तुम नफरती निगम खुद समझदार हो।

एक यूजर ने लिखा, तुमको गाना गाने का मौका भी मिला? जिनका मकान तोड़ा गया, उनसे कभी मिले हो या फर्जी गाना गाने बैठे हों, तुमको शर्म आनी चाहिए। जब कुछ पता ना हो तो गाना नही गाना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, काहे निगम जनता अच्छा नेता चुनती है अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश को चमका दिया था विकास के नाम पर, अब जनता वोट कहां देती है, लल्लू ने सबसे पहले आरक्षण खत्म कर नया सविधान बनाने की बात की थी जनता जवाब दे रही है।

एक यूजर ने सोनू निगम की पोस्ट को सपोर्ट करते हुए लिखा, ऐसा कुछ नहीं होगा 3 बजे सभी जगह बीजेपी आगे होगी। एक यूजर ने लिखा, इस पर बीजेपी को विचार करना चाहिए , ऐसा क्यों हुआ।


ये भी पढ़ें: मिस्टरबीस्ट यूट्यूबर, सालाना कमाता है 5800 करोड़ रुपए, फिर भी कहता है खुद को गरीब, कौन है ये! 

First published on: Jun 04, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.