---विज्ञापन---

Liger: ‘आफत’ में विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, इस दिन रिलीज होगा गाना

Liger New Song: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अब एक्ट्रेस […]

Liger New Song: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अब एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया जिसने इंटरनेट का बज हाई कर दिया।

अनन्या पांडे (Ananya Panday Post) ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइगर का एक पोस्टर जारी किया जिसके कैप्शन में उन्होंने अपने आने वाले नए गाने का हिंट दिया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘#Liger का ‘लाइव वाइल्ड, यंग एंड केयरफ़्री” गाना! #आफत।’ बता दें, लाइगर का नया गाना ‘आफत’ आने वाले है जिसका प्रोमो कल 4 बजे जारी होगा। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ये गाना 5 अगस्त को सुबह 9 बजे रिलीज किया जाएगा।

‘लाइगर’ का प्रमोशन जोरो-शोरों से हो रहा है। कभी मुंबई की लोकल ट्रेन में तो कभी मॉल में, जहां लोगों की भीड़ भी देखने को मिली। ‘लाइगर’ का ट्रेलर भी आ चुका है और इस फिल्म के दो गाने ‘अकड़ी-पकड़ी’ (Akdi Pakdi) और ‘वाट लगा देंगे’ (Vaat Laga Denge) भी रिलीज हो चुका है जिसमें अनन्या और विजय की कैमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर हिट साबित हो रहे है।

‘लाइगर’ की बात करे तो इसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) कर रहे हैं जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से विजय देवराकोंडा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि, ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है वहीं देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ती है।

First published on: Aug 03, 2022 07:25 PM