---विज्ञापन---

Kriti Sanon: ‘आदिपुरुष’ की रिलीज से पहले कृति सेनन ने किए मंदिर में दर्शन, पूजा करते हुए वीडियो वायरल

Kriti Sanon: एक्ट्रेस कृति सेनॉन इन दिनों अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की सक्सेस के लिए पूरी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुटने वाली है। इस बीच कृति सेनन ने मंदिर में दर्शन करने के साथ आरती भी की। एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। […]

Kriti Sanon

Kriti Sanon: एक्ट्रेस कृति सेनॉन इन दिनों अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की सक्सेस के लिए पूरी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुटने वाली है। इस बीच कृति सेनन ने मंदिर में दर्शन करने के साथ आरती भी की। एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कृति सेनन ने की मंदिर में पूजा (Kriti Sanon)

प्रभास और कृति सेनॉन की लीड रोल वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद फिल्म की काफी चर्चा हुई थी। अब इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं। जिस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों और वीडियो में कृति सेनॉन पिंक कलर का सूट सलवार पहने दिखाई दीं। कृति सेनॉन के इस देसी लुक पर फैंस फिदा हो गए। कृति सेनॉन के साथ इस दौरान सचेत और परंपरा भी दिखाई दिए। कृति सेनॉन की इन तस्वीरों को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

जमकर हुए थे ट्रोल

टॉलीवुड स्टार प्रभास, बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और कृति सेन स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। दरअसल लोगों ने फिल्म के वीएफएक्स को लेकर मेकर्स को जमकर ट्रोल किया था जिसके बाद इसकी रिलीज डेट को बदलकर इस फिल्म पर दुबारा काम किया गया। दरअसल मेकर्स ने पहले आदि पुरुष का टीजर लॉन्च किया था जिसे सोशल मीडिया पर भयंकर तरीके से ट्रोल किया गया था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म में काफी बदलाव करने का फैसला लिया था।

700 करोड़ के बजट में हुई तैयार

बता दें कि सैफ अली खान इसमें रावण के किरदार को प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में कई स्टार्स नजर आ रहे हैं। ट्रेलर काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है। सूत्रों को अनुसार इस फिल्म का बजट 600 से 700 करोड़ के आसपास का बताया जा रहा है। इस तरह से ये फिल्म 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही है। काफी इंतजार के बाद आखिरकार इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म रिलीज से पहले अपने बजट और वीएफएक्स को लेकर काफी चर्चा में है। कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

First published on: May 30, 2023 06:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.