---विज्ञापन---

Sad News: ‘कोई मिल गया’ फेम एडिटर का निधन, हाल ही में मिला था ‘National Award’

Sad News: फिल्म इंडस्ट्री में बुरी खबरों की मानों झड़ी सी लग गई हो। हर दिन किसी न किसी के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ जाती है। अब एक और बुरी खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। दरअसल ‘कोई मिल गया’ फेम फेमस एडिटर संजय वर्मा […]

Sanjay Verma, Bollywood, Sanjay Verma passed away
Image Credit: Google

Sad News: फिल्म इंडस्ट्री में बुरी खबरों की मानों झड़ी सी लग गई हो। हर दिन किसी न किसी के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ जाती है। अब एक और बुरी खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। दरअसल ‘कोई मिल गया’ फेम फेमस एडिटर संजय वर्मा का निधन हो गया है। हालांकि उनके निधन की वजह अभी सामने नहीं आई है। पता हो कि अपने निधन के एक दिन पहले ही उन्हें फिल्म ‘द लास्ट शो’ के लिए बेस्ट गुजराती फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मीला था। ‘Chhello Show’ एक गुजराती फिल्म है जो 2021 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की हिरोइन दूसरी बार बनीं मां, Yuvraj Singh ने शेयर की नन्ही परी संग फोटो

इन हिट फिल्मों के रह चुके थे एडिटर  (Sad News)

संजय वर्मा के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हर तरफ मातम पसरा हुआ है। संजय के जाने से फिल्म जगत ने एक चमकता हुआ सितारा खो दिया है। आपको पता हो कि संजय एक फेमस संपादक होने के साथ-साथ सहायक संपादक और साउंड डिजाइनर भी थे।

sanjay verma

Image Credit: Google

संजय ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बात उनकी हिट फिल्मों की करें तो इस लिस्ट में ‘करण अर्जुन’, ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘मिशन कश्मीर’  ‘कौन सच्चा कौन झूठा,  ‘खून भरी मांग’, ‘कोई मिल गया’ और ‘कहो ना प्यार है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का संपादन किया था।

कई फिल्मों के लिए पुरस्कार भी मिले

संजय वर्मा ने अपने फिल्मी सफर में 52 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनके बेहतरीन काम के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से नवाजा भी गया है। पता हो कि संजय ने साल 1996 में फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया था। इसके साथ ही साल 2000 में स्क्रीन अवॉर्ड्स और 2001 में IIFA अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार अपने नाम कर चुके थे।

koi mil gaya

Image Credit: Google

संपादक ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘कौन मेरा कौन तेरा’ और ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ का भी संपादन किया था जो सफल साबित हुईं।

First published on: Aug 26, 2023 06:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.