---विज्ञापन---

‘Jawan’ Shahrukh Khan के लिए ऐसी सोच रखते थे केआरके, बोले- SRK बड़बोला है

KRK On Shahrukh Khan: इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान ‘Jawan’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ने की शुरुआत कर दी थी, और रिलीज के बाद में भी फिल्म हर दिन कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने 5 दिन में ही 500 […]

Jawan, Shahrukh Khan, KRK, Kamaal R Khan
Image Credit: Google

KRK On Shahrukh Khan: इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान ‘Jawan’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ने की शुरुआत कर दी थी, और रिलीज के बाद में भी फिल्म हर दिन कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने 5 दिन में ही 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। ऐसे मूवी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए फेमस फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शाहरुख खान की तारीफ में कुछ ऐसा कह दिया की सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: Kohli-Rahul ने जड़ा पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक, सोशल मीडिया पर Anushka- Athiya का उमड़ा प्यार

KRK ने की SRK की तारीफ

पता हो कि कमाल आर खान उर्फ केआरके को इंडस्ट्री में फेमस क्रिटिक्स के रूप में जाना जाता है। लेकिन ऐसा पहली बार है कि केआरके ने शाहरुख खान की तारीफ की हो। उन्होंने X (जो पहले ट्वीट था) पर शाहरुख खान की जवान के बाद उनकी तारीफ में लिखा-

https://x.com/kamaalrkhan/status/1701075437915385941?s=20

‘जब शाहरुख खान ने यह कहा था कि मैं खुद ही बॉलीवुड हूं और मैं स्टार्स में आखिरी हूं तो मुझे लगा कि एसआरके बड़बोला है। लेकिन उसने यह सच कर दिखाया है। कमाल आर खान ने  शाहरुख खान के पुराने दिनों को याद करते हुए जवान की तारीफ करते हुए उनके स्टारडम की बात की।

‘जवान’ की स्टारकास्ट  

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

First published on: Sep 12, 2023 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.