Monday, October 2, 2023
-विज्ञापन-

आखिर क्यों ‘Jawan’ देख गुस्से से आग बबूला हुए फैंस, शाहरुख खान को टैग कर की रिफंड की मांग

'Jawan' Fans Angry: 'जवान' शाहरुख खान ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचाया हुआ है। लेकिन लंदन में फिल्म देखने आए लोगों में गुस्सा देखा गया।  

‘Jawan’ Fans Angry: डहां एक तरफ ‘जवान’ (Jawan)  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का डंका बजा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ लंदन में जवान देखने गए किंग खान के फैंस थिएटर से आग बबूला होकर बाहर आते दिखे। इतना ही नहीं दर्शकों ने शाहरुख खान को टैग कर टिकट के पैसे रिफंड करने के लिए भी कह दिया। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या ही हो गया जो इतना बड़ा बवाल मच गया। इस बात की सच्चाई सहर रशीद ने बताई जो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और शाहरुख खान की बड़ी वाली फैन हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि जवान देखकर लोग गुस्से से बाहर क्यों आ रहे थे? आइए हम भी आपको बता देते हैं कि इसके पीछे की क्या वजह है।

यह भी पढ़ें: Jawan का जादू बरकरार, छठे दिन भी किया अच्छा कारोबार

ये थी फैंस के गुस्से की वजह  (‘Jawan’ Fans Angry)

अगर आप अपने फेवरेट हीरो की फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हों और थिएटर पर मूवी देखने जाएं लेकिन पहले पार्ट वन की जगह पार्ट 2 देखने को मिले तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ लंदन के सिनेमाघर में हुआ जब फैंस का हुजूम जवान देखने के लिए उमड़ा था लेकिन फिल्म को 1 घंटे 10 मिनट में ही खत्म कर दिया गया। सहर ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स पहले ही दिखा दिया गया और विलेन की मौत इंटरवल से पहले ही दिखा दी। इसके बाद दूसरा पार्ट दिखाया ही नहीं। ऐसे में तो दर्शकों का गुस्सा आना लाजमी है। सहर ने वीडियो में अपने आसपास का नजारा दिखाते हुए बताया कि, उनके पीछे जो लोग खड़े हुए हैं वो रिफंड की भीड़ है।

वीयू सिनेमा ने सीधे फिल्म का दूसरा पार्ट पहले प्ले कर दिया और फिल्म को 1 घंटा 10 मिनट में ही खत्म कर दिया और फिर लिखा इंटरवेल। हम लोग सोच में पड़ गए कि विलेन मर गया अब इंटरवल कैसे हो सकता है? बाद में हमें पता चला कि इन्होंने पहला पार्ट चलाया ही नहीं इन्होंने इंटरवेल के बाद वाला पार्ट ही चलाया है। ऐसा मेरी जिंदगी में पहली बार हो रहा है। हालांकि इस घटना के बाद थिएटर के मालिक ने उन्हें रिफंड भी दिया और एक टिकट भी फ्री दी। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये है फिल्म में जलवा दिखाने वाले सितारे  (‘Jawan’ Fans Angry)

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

Latest

Don't miss

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे...

Elvish Yadav और Abhishek Malhan के रिश्ते में आई दरार? बेबिका का Shocking खुलासा

Abhishek Malhan And Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस शो ने...

गोरी नागोरी ने Ghungroo सॉन्ग पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख नाच उठे बूढ़े

  सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर को अपना दीवाना बनाया हुआ है। सपना की तरह ही उनकी हमशक्ल कहलाने वाली देसी क्वीन...

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली ने कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here