---विज्ञापन---

Statement: करण जौहर का रीमेक कल्चर पर बड़ा बयान, बोले- ‘हमनें साउथ की फिल्मों का हिंदी में…

Statement: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सक्सेसफुल फिल्म मेकर्स में से एक हैं। करण अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट बटोरते देखे जाते हैं। चाहें करण की पार्टी हो, चैट शो हो या पर्सनल लाइफ, या फिर कोई फिल्म सबका चर्चाओं में आना लाजमी है। हालांकि, करण जौहर की हाल ही […]

Statement: करण जौहर का रीमेक कल्चर पर बड़ा बयान, बोले- 'हमनें साउथ की फिल्मों का हिंदी में...
Statement: करण जौहर का रीमेक कल्चर पर बड़ा बयान, बोले- 'हमनें साउथ की फिल्मों का हिंदी में...

Statement: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सक्सेसफुल फिल्म मेकर्स में से एक हैं। करण अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट बटोरते देखे जाते हैं। चाहें करण की पार्टी हो, चैट शो हो या पर्सनल लाइफ, या फिर कोई फिल्म सबका चर्चाओं में आना लाजमी है। हालांकि, करण जौहर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाइगर’ बुरी तरह फ्लॉप हुई। वहीं अब करण ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं।

Karan Johar का रीमेक कल्चर पर बयान

करण जौहर ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से बात की। इस बातचीत के दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड में होने वाले रीमेक कल्चर पर चुप्पी तोड़ी साथ ही खुद को भी इसका जिम्मेदार बताया। करण जौहर ने कहा,’हमने 80 के दशक में साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद 90 के दशक में हम लव स्टोरी वाली फिल्में बनाने लगे और इस होड़ में भी शामिल हो गया। हम उन फिल्मों के पीछे लग गए जो अच्छी कमाई कर रही थी। हम वैसी ही फिल्मों के बनाने लगे, जिसके चलते ओरिजिनल कहानियों पर भरोसा नहीं किया।

और पढ़िएNora Fatehi: इस फुटबॉलर संग डांस करना चाहती हैं नोरा फतेही, दिल खोलकर की तारीफ

खुद को भी ठहराया जिम्मेदार 

करण जौहर ने आगे कहा,’ 70 के दशक में हमारे पास सलीम-जावेद जो एकदम ओरिजिनल और फ्रेश कहानी के साथ किरदार को दिखाते थे। हमने अपनी पुरानी यानी 70 की दशक की जड़ों को खो दिया है।’ इस तरह करण जौहर ने बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों के लिए खुद को भी जिम्मेदार ठहराया है।

और पढ़िएSara Ali Khan: सारा अली खान ने ट्रैफिक से बचने के लिए पकड़ी लोकल ट्रेन, फिर खचाखच भीड़ के बीच हुआ ऐसा

Karan Johar की अगली फिल्म 

करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बना रहे हैं। ये मूवी अगले साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने उतरेगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 10, 2022 02:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.