---विज्ञापन---

Kangana Ranaut ने ‘जवान’ के, Shahrukh Khan की तारीफ में पढ़े कसीदे! किंग खान को बताया ‘सिनेमा भगवान’

Kangana Ranaut Review Jawan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर वो सुर्खियों में छाई रहती हैं। आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड की हस्ती एक्ट्रेस के निशाने पर रहती हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि वो किसी की […]

Kangana Ranaut, Shahrukh Khan, Jawan, Bollywood
Image Credit: Instagram

Kangana Ranaut Review Jawan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर वो सुर्खियों में छाई रहती हैं। आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड की हस्ती एक्ट्रेस के निशाने पर रहती हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि वो किसी की तारीफ करें, मगर इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

दरअसल कंगना ने जवान के रिलीज होने पर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) की तारीफ में कसीदे पढ़ डाले। बात यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने तो किंग खान को ‘सिनेमा भगवान’ भी कह दिया। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहा कि शाहरुख ‘सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को जरूरत है’ और उन्होंने ‘जवान’ (Jawan) की पूरी टीम को बधाई दी।

शाहरुख हैं सुपरस्टार  (Kangana Ranaut Review Jawan)

वीरवार की शाम को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरीज पर ‘जवान’ का एक पोस्टर साझा किया और शाहरुख के लिए एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने कहा, ”नब्बे के दशक का प्रेमी लड़का होने से लेकर चालीस से लेकर पचास के दशक के मध्य तक अपने दर्शकों के साथ अपने संबंध को फिर से स्थापित करने के लिए एक दशक के लंबे संघर्ष तक और अंततः 60 वर्ष की उम्र में इंडियन सुपरस्टार के रूप में उभरने तक असल जिंदगी में भी सुपर हीरो से कम नहीं हैं।

Kangana Ranaut

किंग खान के स्ट्रगल के लिए कही ये बात

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने कहा कि, मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष लंबे करियर का आनंद ले रहे सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है। उन्हें फिर से आविष्कार और स्थापित करना होगा।

जवान के हीरो को कहा सिनेमा का भगवान  (Kangana Ranaut Review Jawan)

एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी की तारीफ करें ऐसा बहुत ही कम होता है। दरअसल शाहरुख खान की जवान के रिलीज के मौके पर एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ डाले। कंगना के किंग खान को सिनेमा के भगवान कहा, जिनकी सिनेमा को न केवल उनके प्यार या डिंपल के लिए बल्कि कुछ गंभीर दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान। @iamsrk।”

‘जवान’

आखिर में ‘जवान’ की बात करें तो, शाहरुख खान की इस फिल्म ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म ने अपने रिलीज से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब रिलीज के बाद भी ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज हुई, जिसे फैंस की ओर से बहुत प्यार मिल रहा है। बात स्टारकास्ट की करें तो इसमें शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू और रिद्धि डोगरा भी शामिल हैं। यह एटली द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

First published on: Sep 08, 2023 08:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.