Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत, पर्पल साड़ी में दिखा देसी अंदाज

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 20 मई को रिलीज हो रही है। ऐसे में एक्ट्रेस लगतार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

ऐसे में सोमवार को एक्ट्रेस तिरुपति बालाजी (Tirupati Balaji) का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर उनके साथ फिल्‍म ‘धाकड़’ के प्रड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्‍नी कृष्‍णा मुकुट भी नजर आ रहे हैं।

कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर सोमवार सुबह तिरुपति बालाजी से चार तस्‍वीरें शेयर की हैं। बैंगनी रंग की खूबसूरत साड़ी में कंगना रनौत का चेहरा दमक रहा है। उन्‍होंने तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ‘आज इस शुभ पूर्णिमा के दिन मेरी फिल्म धाकड़ के निर्माता दीपक मुकुट जी, उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट जी के साथ टीम के कुछ और सदस्यों ने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए।

हम श्री विष्णु मांचू और श्री एवी धर्म रेड्डी जी के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने इसे हमारे लिए इसे संभव बनाया। दिव्य दर्शन के बाद धन्य महसूस कर रही हूं।’ कंगना रनौत की फिल्‍म ‘धाकड़’ के दो ट्रेलर्स रिलीज हो चुके हैं। फिल्‍म में कंगना रनौत पहली बार हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन अवतार में नजर आने वाली हैं।

फिल्‍म में वह एजेंट अग्‍न‍ि का रोल प्‍ले कर रही हैं। जबकि विलन के किरदार में अर्जुन रामपाल हैं। रजनीश घई के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 20 मई को रिलीज हो रही है। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘धाकड़’ के अलावा तेजस और कहा जा रहा है कि इसके साथ ही पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ में नजर आएंगी।

- Advertisement -

Latest Posts