---विज्ञापन---

किससे तंग आकर कल्की कोचलिन ने डिलीट किया अपना अकाउंट ? सामने आई वजह

Kalki Koechlin Deleted X Account: बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज खबरों में हैं। वजह है उनका सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीज करने का निर्णय। अब ऐसे में हर किसी का ध्यान इस बात ने खींच लिया कि आखिर वो क्या वजह है जिसके चलते कल्कि कोचलिन ने ऐसे किया। तो चलिए बताते हैं […]

Kalki Koechlin Deleted X Account
Kalki Koechlin Deleted X Account

Kalki Koechlin Deleted X Account: बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन आज खबरों में हैं। वजह है उनका सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीज करने का निर्णय। अब ऐसे में हर किसी का ध्यान इस बात ने खींच लिया कि आखिर वो क्या वजह है जिसके चलते कल्कि कोचलिन ने ऐसे किया। तो चलिए बताते हैं इसके पीछे की वजह।

डिलीट किया X अकाउंट (Kalki Koechlin Deleted X Account)

लगभग हर सेलेब की तरह ही कल्कि कोचलिन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन अब उन्होंने अपना यही सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपना X अकाउंट डिलीज करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने इसे डिलीट करते हुए स्क्रीन शॉट शेयर किया और इसकी वजह बताई है। ये पोस्ट एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर की है।

क्यों उठाया ये कदम

बता दें कि एक्ट्रेस को ये कदम उठाने के लिए इजराइल-फिलिस्तीन की जंग ने मजबूर किया है। इस जंग में हो रहे रेप, मर्डर जैसी घटनाओं ने एक्ट्रेस को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा।

ये भी पढ़ेंः लाडली बेटी का चेहरा छुपाने पर आया स्वरा भास्कर का जवाब, पैपराजी पर भी कसा तंज

ये है डिलीट करने की वजह

कल्कि ने लिखा- ‘ये तो आज करना ही था। नफरत और दुष्प्रचार, विनाशकारी स्क्रॉलिंग, मदद न मिलना लेकिन जो चीज असल में मेरे लिए सीमा लांघ गई, जिसने मुझे वाकई में एक सीमा खींचने के लिए मजबूर किया वह हजारों की संख्या में मारे गए फिलिस्तीनी बच्चों को नकारना या सही ठहराना था या इजरायली महिलाओं के साथ रेप, जुर्म और हत्या का खंडन या ग्लोरिफाई करना, मेरे लिए बस हो गया था।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग उनके सपोर्ट में बोलते दिखाई दिए तो वहीं कुछ लोगों ने फिर से सवाल खड़े करना शुरू कर दिया। वहीं इस कड़ी में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी कमेंट कर एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है।

First published on: Dec 05, 2023 09:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.