---विज्ञापन---

Viral Video: स्टेज पर परफोरमेंस के बाद जाने लगे Jr NTR, तभी एक फैन ने किया ये काम, चौंक जाएंगे, देखें

Jr NTR Video: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। हाल ही में RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर मिला था। जिसके बाद जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग में और तगड़ी हो गई है। इस बीच एक […]

Jr NTR Video
Jr NTR Video

Jr NTR Video: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। हाल ही में RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर मिला था। जिसके बाद जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग में और तगड़ी हो गई है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके लिए फैन की दीवानगी साफ देखी जा सकती है।

फैन ने जूनियर एनटीआर के साथ किया ये

जूनियर एनटीआर की जो वीडियो सामने आई है। उसमें साफ देखा जा सकता है कि एक्टर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ स्टेज से बाहर निकल रहे हैं, तभी एक फैन पीछे आता है और उन्हें पकड़ लेता है। इस दौरान बॉडीगार्ड्स फैन को पकड़कर एनटीआर से दूर करने की कोशिश करते हैं लेकिन एक्टर बॉडीगार्ड्स को ऐसा करने से रोक देते हैं और फिर फैन के साथ पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाते है। फैन के प्रति इतना प्यार दिखा कर सभी जूनियर एनटीआर की सरहाना कर रहे हैं। उनका ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

फैंस ने किया था स्वागत

जूनियर एनटीआर लॉस एंजिल्स में ऑस्कर सेरेमनी अटेंड करने के बाद बुधवार को हैदराबाद वापस लौटे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया कि एयरपोर्ट पर फैंस ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था।

नाटू नाटू गाने ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड

मालूम हो कि फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर ने राम चरण के साथ काम किया है, जिसके ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ये पहला इंडियन गाना है, जो ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ और फिर अवॉर्ड भी मिला। इस गाने को एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं। ये सॉन्ग देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छाया हुआ है।

First published on: Mar 18, 2023 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.